OnePlus Nord N55 5G New Smartphone: वन प्लस का स्मार्टफोन मार्किट में धूम मचाए हुए है. अभी इसका एक और स्मार्टफोन मार्किट में धूम मचाने आ रहा है. इस स्मार्टफोन को देखने के बाद तो लड़कियां इसके ऊपर फ़िदा है. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का naam है OnePlus Nord N55 5G. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

OnePlus Nord N55 5G New Smartphone की बैटरी और स्टोरज

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है. इस स्मार्टफोन के बैटरी को चार्ज करने के लिए 33W का चार्जर मिलता है. कहा जाता है कि ये स्मार्टफोन 29 मिनट में 50% तक की बैटरी चार्ज हो जाती है. इस स्मार्टफोन में आपको दो वैरिएंट मिलता है. इस स्मार्टफोन में स्टोरेज के मामले में 2 वेरिएंट मिलता है. सबसे पहला है 6GB रैम और 64GB स्टोरेज और दूसरा है 8GB रैम और 128GB स्टोरेज हैं. ये आपको प्राइम ब्लैक और प्राइम ब्लू कलर में मिलता है.

OnePlus Nord N55 5G New स्मार्टफोन का प्रोसेसर

आपको इस OnePlus Nord N55 के प्रोसेसर में आपको 810 5जी चिपसेट, ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और माली-जी57 एमसी2 जीपीयू जैसे फीचर्स मिलते है. इतना ही नहीं आपको इसमें गेमिंग और मल्टीटास्किंग जैसे परफॉर्मेंस देखने को मिलता है.

OnePlus Nord N55 5G का कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन 8MP का अल्ट्रा-वाइड और 2MP का मैक्रो लेंस के साथ साथ 50MP का primary कैमरा मिलता है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक पीक देखने को मिलेगा. वही आपको इस स्मार्टफोन में अल्ट्रा स्टेडी वीडियो और अल्ट्रा स्टेडी मैक्स वीडियो जैसे फीचर मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.