OPPO A3 Pro बहुत ही जल्द Oppo लॉन्च करेगी अपनी शानदार 5G फोन। भारतीय बाजारों में लॉन्च के साथ मचाएगी केहर। 24gb के शानदार राम के साथ 256 GB तक की इंटरनल स्टोरेज की भी होगी व्यवस्था। DSLR जैसा शानदार कैमरा जीत लेगा आपका मन। 

हालांकि अब तक कंपनी ने अपने नए A3 प्रो मॉडल के लॉन्च डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। मगर इसके स्क्रीन स्पेसिफिकेशन कैमरा क्वालिटी बैटरी परफॉर्मेंस जैसी सभी डिटेल्स को साझा कर दिया गया है। अगर आप भी अपने लिए एक 5G फोन की तलाश कर रहे हैं तो यह मॉडल आपके लिए अच्छा विकल्प है। 

OPPO A3 Pro Specification 

सबसे पहले तो कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक इस मॉडल में आपको बेहतरीन स्क्रीन स्पेसिफिकेशन दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को 6.7 inch का Full HD+ Display दिया जाएगा।इसके साथ साथ इसमें आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है। सामने आई डिटेल्स के मुताबिक यह मॉडल लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लांच किया जा रहा है।  

बैट्री कैपेसिटी की सामने आई डिटेल्स 

अब अगर हम बैटरी क्वालिटी की बात करें तो बता दे इस फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जा रही है और इसके अलावा 67 वाट का C टाइप फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। कंपनी का दवाई की मात्रा 30 मिनट के समय में यह फोन जीरो से 100% तक चार्ज हो सकता है। 

कीमत भी है बजट फ्रेंडली 

अब अगर हम इस मॉडल में मिलने वाली कीमत के डिटेल्स की बात करें तो बता दे इसमें आपको 8GB का RAM और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की व्यवस्था भी दी जा रही है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल की कीमत भारतीय बाजारों में ₹ 23,500 निर्धारित की जाएगी।