Bhojpuri Viral Video जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रोमांटिक गाने को एक अलग ही स्तर पर प्यार मिलता है। दर्शन विशेष कर दिनेश लाल यादव के सॉन्ग अक्षरा सिंह की जोड़ी को देखना बहुत पसंद करते हैं।

हाल ही में यूट्यूब पर Jaan lebu ka फिल्म का एक रोमांटिक गाना धूम मचा रहा है। रात के 1:30 बजे गाने का टाइटल है तो आप समझ ही सकते हैं कि गाने में कितनी मस्ती हुई होगी। आइए आपको बताते हैं इस गाने को आप कैसे सुन सकते हैं और क्या है इसमें खास। 

निरहुआ और अक्षरा है लीड रोल में

सबसे पहले तो आपको बता दे फिल्म जान लेबू का में मुख्य किरदार दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और अक्षरा सिंह निभा रहे हैं इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है। थोड़ी समय पहले ही SRK Music Bhojpuri पर 1:30 रात में गाना रिलीज किया गया है। लोगों ने इन दोनों के वीडियो को बहुत पसंद किया क्योंकि वीडियो में यह दोनों एक दूसरे पर प्यार की बारिश करते और लव मेकिंग सीन क्रिएट करते नजर आए। 

रात के 1:30 बजे Song Bhojpuri Viral Video

सोशल मीडिया पर लगातार सभी को अपना दीवाना बना रहा यह भोजपुरी गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर ओम झा द्वारा दिए गए हैं और इसके लिरिक्स राइटर आशुतोष तिवारी है। इसके अलावा यह एक भोजपुरी सॉन्ग है जिसमें दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और भोजपुरी डांसिंग क्वीन अक्षरा सिंह शामिल है। 

एक दूसरे पर की प्यार की बारिश

इस सुपरहिट सॉन्ग में आप देखेंगे की सबसे पहले निरहुआ भगवान से प्रार्थना करते हैं कि वह किस चक्कर में पड़ चुके हैं उन्हें किसी तरह श्री कृष्णा इस चक्कर से बचा ले। बाद में अक्षरा उन पर अपने प्यार का जाल बिछाती है और वह फिसल जाते हैं। फिर दोनों एक दूसरे से खूब प्यार करते हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।