OPPO Upcoming smartphone:  OPPO का स्मार्टफोन सबको बहुत पसंद आ रहा है. ये कंपनीआपको एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन ला कर दे रहा है. अभी हाल ही में ये कंपनी 2 स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. आपको इस स्मार्टफोन में बड़ी स्क्रीन, गर्दा कैमरा, तगड़ी बैटरी, फ़ास्ट चार्जिंग स्पोर्ट आता है. आपको इस oppo के 5G वेरिएंट में OPPO A1 Pro 5G का अपग्रेड वर्जन मिलेगा. जिस स्मार्टफोन की हम बात कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम Reno 8T 4G है. इस फोन में आपको एक पंच-होल डिस्प्ले और एक लेदर बैक स्पोर्ट मिलता है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

OPPO Reno 8T में हो सकते है ये फीचर्स

कंपनी के तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है. लेकिन जो भी रिपोर्ट स्मार्टफोन की लीक हुई है उसके हिसाब से आपको इस रेनो 8T में 6.43-इंच का AMOLED पैनल डिस्प्ले मिलता है. इस फ़ोन में आपको HD + रिज़ॉल्यूशन में के साथ डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको फ्रंट में 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 100 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. इन सब के साथ आपको 2-मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस और 2-मेगापिक्सल का ब्लैक/व्हाइट मोनो लेंस मिलता है.

इस स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर के तौर पर Helio G99 चिपसेट मिलता है. स्टोरेज के मामले में इस स्मार्टफोन में आपको 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. ये स्मार्टफोन Android 13 OS पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती. ये स्मार्टफोन 33W की चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन में आपको काले और नारंगी कलर का ऑप्शन मिलता है.

आप चाहे तो इस स्मार्टफोन को सेल से खरीद सकते है. इसकी सेल भी चालू हो गयी है.