OPPO Reno 8Z 5G: दोस्तों आज कल स्मार्टफ़ोन होना सबके पास एक बहुत ही आम बात है। लेकिन मार्किट में आये दिन नए वर्शन के वजह से लोगों का मन फ़ोन से भरता ही नहीं है। इसलिए अगर आप भी फ़ोन लेने का सोच रहे है तो ये खबर आपके लिए है। आज हम आपके लिए एक ऐसा नया फ़ोन लेकर आये जो दिखने में भी स्मार्ट है और कीमत भी कम है। इतना ही नहीं इसके फीचर्स इतने ज्यादा मजेदार है जिसको जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे Reno 8 Series में स्टैंडर्ड, प्रो और प्रो+ वेरिएंट के बाद oppo का ये चौथा स्मार्टफोन है जो मार्किट में लांच किया गया है। आपको इस फोन में 6.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। इतना ही नहीं इस फ़ोन में 64MP का सुपर्ब कैमरा भी मिलता है। बैटरी के मामले में तो इस फ़ोन का जवाब नहीं है जानते है क्यों ?क्योंकि इस फ़ोन में4,500mAh की दमदार बैटरी भी मिल रही है। चलिए आपको इस जबरदस्त फ़ोन के कीमत और फीचर्स से रूबरू कराते है।

OPPO Reno 8Z 5G display

सबसे पहले बात करते है OPPO Reno 8Z 5G फ़ोन के डिस्प्ले के बारे में। इस फ़ोन में 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है। इस फ़ोन में HD+ रिजॉल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट मिलता है। बाकी फ़ोन के तरह इस फ़ोन में भी इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर से मिलता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर और गैलेक्सी S21 जैसा रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल भी है।

OPPO Reno 8Z 5G Camera

फ़ोन में आज कल सबसे ज्यादा किसी के लिए भी कैमेरा होता है। क्योंकि आजकल लोग सोशल मीडिया पर लोग इतने एक्टिव जो है। अगर आप भी ये फैसिलिटी ढूंढ रहे है तो ये OPPO Reno 8Z 5G से अच्छा कुछ और हो ही नहीं सकता। इस फ़ोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरे मिलते हैं। इस मोबाइल में सेटअप 64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ यूनिट शामिल है। इस फ़ोन में आपको 16MP का फ्रंट-फेसिंग सेल्फी स्नैपर भी मिलता है।