नई दिल्ली: Oppo F23 5G: यदि आप नया स्मारेटफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo मार्केट में अपना एक नया शानदार फीचर्स वाला जबरदस्त स्मार्टफोन लेकर आ रहा है। F series के इस स्मार्टफोन का नाम Oppo F23 5G है। जो ग्राहकों की पसंद को देखते हुए पेश पेश किया जा रहा है। फिलहाल अभी इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने की तीथि का कोई खुलासा नही हुआ है। लेकिन यदि आप उस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स के बारे में…

OPPO F23 5G Features

Oppo F23 5G में दिए जाने वाले फीचर की बात करें तो इसकी स्क्रीन 6.72 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ दी जा ही है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 695 5G का चिपसेट दिया जाएगा। स्टोरेज के लिए इसमें दो वेरिएंट दिए जा सकते है जिसमें पहला 8GB रैम/ 256GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 5GB वर्चुअल रैम के साथ मिलेगा।

Oppo F23 5G Camera feature 

कैमरे के बारे में बात करें तो यह तीन कैमरे से लैस होगा। जिसका पहला कैमरा 64MP का प्राइमरी कैमरा होगा। इसके साथ ही दो 2MP का शूटर कैमरा समें दिया जा सकता है। सेल्फी लेने वालों के लिए इस फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया जाता है। इसके साथ ही स फोन को लंबे समय तक चलाए रखने के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी भी दी जा रही है। हालांकि, टिप्सटर ने इसके सटीक लॉन्च डेट के बारे में कोई खुलासा नही किया है।

OPPO F23 5G Price or Offers

ओप्पो के इस फोन को आप 18 से 31 मई के बीच खरीद सकते हैं। यह फोन फ्लीपकार्ड या ऑमेजन साइट पर भी उपलब्ध है। स फोन को यदि आप खरीदने के दौरान इसका भुगतान ICICI , SBI और Kotak बैंक कार्ड से करते है तो इस पर आपको पर 10 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर भी मिल सकता है। साथ ही इस पर 2500 रुपये की छूट भी बोनस के रीप में मिलेगी।

इसके अलावा इसमें 1500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। यह दो कलर गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। हालांकि ये फोन मार्केट में आने से पहले ही प्री ऑर्डर की बुकिंग के लिए उपलब्ध है। तो अब आप इसे बेझिझक ऑनलाइन ऑर्डर करके मंगा सकते हैं।