OPPO Reno 8Z 5G: भले ही दुनियाभर में कितने भी कंपनी स्मार्टफोन बेच रही हो, लेकिन बात जब भी चाइनीज़ कंपनी की आती है तो सभी कंपनी के कदम पीछे हो जाते है. स्मार्टफोन की दुनिया में तो चाइनीज़ कंपनी ने बाज़ी मार रखी है. और मारे भी क्यों ना कौन नहीं चाहता की उसका सामान सस्ता भी हो और टिकाऊ भी.

अभी हाल ह चाइनीज़ कंपनी oppo ने  Reno 8 Series के स्मार्टफोन को लॉन्च किया है. इसको लेकर मार्किट में जैसे तहलका मचा हुआ है. इस स्मार्टफोन में आपको  6.4-इंच का डिस्प्ले दिया गया है. वही आपको इस फोन में 64MP का धमाकेदार कैमरा भी मिलता है.इसमें आपको 4,500mAh की दमदार बैटरी भी मिलती है.  चलिए आपको इसके कुछ फीचर्स भी बताते है.

OPPO Reno 8Z 5G के  फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे OPPO Reno के स्मार्टफोन में आपको 6.43-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है.  इस  स्मार्ट फोन में आपको  स्क्रीन में के साथ साथ  फिंगरप्रिंट स्केनर का ऑप्शन भी दिया जाता है. इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा मिलता है. इसमें आपको  64MP का मुख्य सेंसर, 2MP का मैक्रो लेंस और 2MP मिलता है. वही इसका फ्रंट कैमरा 16MP का है.

आपको इस  फ़ोन में एक ही वेरियंट मिलता है.  सबसे पहला है 8GB रैम जिसमे  128GB का स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में  माइक्रो एसडी कार्ड का स्लॉट भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 4500 एमएच की बैटरी मिलती है.