नई दिल्ली। इन दिनों मोबाइल मार्केट में कपंनिया ऐसे फोन पेश कर रही है जो सीधे आइफोन को टक्कर दे रहे है। फिर चाहे बात सैमसंग की हो या फिर कई बड़ी दिग्गज कपंनियों की। इसी के बीच Oppo ने भी अपना शानदार  फीचर्स के फोन को लाकर तहलका मचा रहा है। Oppo कपंनी कम बजट के फोन में वो सारे फीचर्स और क्वालिटि दे रही है जो आइफोन की कमी को पूरा कर सके है। ऐसा ही एक फोन अपनी शानदार कैमरा क्वालिटि से लोगों की पहली पसंद बन रहा है। यदि आप इस  स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो ओप्पो का Reno 8 5G Smartphone आपके लिए बेहतर ऑप्शन हो सकता है।
Oppo Reno 8 5G Smartphone के फीचर्स
Oppo Reno 8 5G Smartphone के फीचर्स और स्पेसिफिएक्शन के बारे में बात करें तो Oppo Reno 8 5G फोन की स्क्रीन 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ उपलब्ध है इस फोन में 8GB की रैम और 128GB के इटंरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।
Oppo Reno 8 5G Smartphone का कैमरा
Oppo Reno 8 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी की बात करे तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल और और तीसरा 2MP का मैक्रो कैमरा मौजूद है और वहीं सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा दिया गया है।
Oppo Reno 8 5G Smartphone की बैटरी
इस फोन की बैटरी पावर की बात करें तो फोन में आपको 4500mAh की बैटरी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा इस फोन में आपको वाई-फाई 6, वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.3 और जीपीएस जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे। यह फोन दो कलर ऑप्शन- शिमर ब्लैक और शिमर गोल्ड के साथ उपलब्ध है