OPPO A98 Smartphone: Oppo स्मार्टफोन की कंपनी कितनी ज्यादा फेमस है ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. जी हाँ इस कंपनी ने लोगों का दिल जीता है ना सिर्फ स्मार्टफोन से बल्कि फीचर्स से भी. ओप्पो के स्मार्टफोन लोगों के सामने इसलिए भी फेमस है क्योंकि इनके कैमरा और फिहकेर्स दोनों ही कमाल के है. अभी हाल ही में इस कंपनी ने एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने का सोचा है. ये स्मार्टफोन डिज़ाइन और बैटरी के मामले में लाजवाब है. इस स्मार्टफोन का नाम है OPPO A98 स्मार्टफोन.

ये फ़िलहाल तो चीन में लॉन्च की जा चुकी है लेकिन अभी भारत में लॉन्च होना बाकी है. कंपनी ने भी बस स्मार्टफोन के बारे में कुछ डिटेल बताई है चलिए आपको वो डिटेल बताते है.

OPPO A98 स्मार्टफोन में मिलने वाले धांसू फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में क्वॉलिकॉम जीप प्रोसेसर मिलता है. कंपनी ने अभी इस नए स्मार्टफोन के स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. इसमें आपको 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. अभी कंपनी ने इसमें में मिलने वाले सेंसर को लेकर भी किसी प्रकार की कोई जानकारी नहीं दी है.

कैमरा के बड़े में भी कंपनी ने कुछ नहीं बताया है. लेकिन कहीं न कहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में बताया है. इस स्मार्टफोन में आपको 5000mh की पावरफुल बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन 67 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है.