अगर आप लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह खबर आपके लिए ही है। आप लेटेस्ट i3 प्रोसेसर, 8GB रैम और 500GB हार्ड डिस्क वाला Lenovo ThinkPad लैपटॉप मात्र 16,300 रुपए में खरीद सकते हैं। इस लैपटॉप के साथ आपको विंडोज 10 का ओरिजनल वर्जन भी मिलेगा।

electronicsbazaar.com पर उपलब्ध इस लैपटॉप में विंडोज 10 का होम वर्जन दिया गया है। इस लैपटॉप के साथ आपको एक साल की रिप्लेसमेंट वारंटी मिलती है यानि किसी भी तरह की कोई खराबी होने पर आप कंपनी इस लैपटॉप को सही करने के बजाय आपको नया लैपटॉप देगी।

लैपटॉप का साइज 14 इंच (35.5 सेंटीमीटर) है और इसमें टच स्क्रीन नहीं है। लैपटॉप के साथ बैटरी और एडप्टर भी दिया जा रहा है। इसका i3 प्रोसेसर 4th जनरेशन का है और यह रिफर्बिश्ड लैपटॉप है।

मार्केट में इस नए लैपटॉ़प की कीमत लगभग 32000 रुपए है जबकि यह रिफर्बिश्ड लैपटॉप केवल 19,999 रुपए में दिया जा रहा है। इस लैपटॉप पर एक्सचेंज सुविधा भी दी जा रही है। एक्सचेंज ऑफर के तहत आप इस लैपटॉप को केवल 16,300 में खरीद सकते हैं और इसमें भी आप 1666 रुपए महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई देकर खरीद सकते हैं यानि हर तरह से यह लैपटॉप आपके लिए फायदे का ही सौदा है।