वर्तमान समय में भोजपुरी फिल्मों के साथ ही भोजपुरी गानों का काफी ज्यादा क्रेज बढ़ता जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इन गानों को पसंद कर रहें हैं। शादी-विवाह, पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गानों को खूब बजाया जाता है। आजकल कोई न कोई भोजपुरी गाना सोशल मीडिया पर धमाल मचाया नजर आ ही जाता है। इसी क्रम में एक भोजपुरी गाना इस समय काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसका टाइटल “सब धन खा ला” है। इस गाने में पवन सिंह तथा अक्षरा सिंह ने बेहतरीन डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है।

जबरदस्त रोमांस को किया पसंद

आपो बता दें की आज के समय में दर्शक उन फिल्मों और गानों को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। जिनमें उन्हें अच्छे डांस के साथ बेहतरीन रोमांटिक सीन भी देखने को मिलते हैं। पवन सिंह और अक्षरा का यह गाना इस बाबत पर एकदम फिट बैठता है। इस गाने में आप इन दोनों का जबरदस्त डांस देखते हैं बल्कि पवन सिंह और अक्षरा के बीच बेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री को भी इस गाने में दिखाया गया अहइ।

इस फिल्म से लिया गया गाना

आपको बता दें की आज हम आपको जिस गाने के बारे में बता रहें हैं। उसको 2018 में आई भोजपुरी फिल्म त्रिदेव से लिया गया है। इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद किया गया है। फिल्म की स्टोरी भी काफी ज्यादा अच्छी है तथा पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने बेहतरीन अभिनय किया है। लेकिन फिल्म का यह गाना उस समय खास धमाल नहीं मचा पाया था जब फिल्म रिलीज हुई थी बल्कि इस समय इस गाने को काफी देखा जा रहा है।

वायरल हुआ वीडियो

फिल्म त्रिदेव का यह गबाना इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को काफी देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस गाने के वीडियो को लाइक कर रहें हैं। इस गाने में आपको पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। वीडियो में आप दोनों को एक दूसरे पर प्यार लुटाते हुए देख सकते हैं। पवन सिंह तथा प्रियंका सिंह ने इस गाने क अपनी आवाज दी है तथा इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखें हैं। गोविंद ओझा इस गाने के संगीत निर्देशक हैं।