सपना चौधरी, हरियाणवी डांस और संगीत की एक चमकती हुई सितारा हैं, जिन्होंने अपने परफार्मेंस से देश भर में प्रशंसकों का दिल जीता है। उनका अद्वितीय डांस स्टाइल और जबरदस्त स्टेज प्रेजेंस ने हरियाणा की सीमाओं को पार कर, भारत के कोने-कोने में उन्हें लोकप्रिय बना दिया है।

सपना का डांस न केवल मनोरंजन का स्रोत है, बल्कि यह हरियाणवी संस्कृति और परंपरा को भी प्रमोट करता है। उनके वीडियो और लाइव शोज बहुत ज्यादा कराए जाते हैं, और उनकी लोकप्रियता उन्हें न केवल एक कलाकार बल्कि एक युवा प्रेरणा के रूप में भी स्थापित करती है।

सपना चौधरी का नाम आज हरियाणवी कला और संस्कृति का पर्याय बन चुका है। नए गाने हों या पुराने डांस परफॉर्मेंस, सपना चौधरी तब भी सुपरहिट थीं और आज भी उतनी ही फेमस हैं। आज के समय में सपना कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ रही हैं और कई गाने तो खुद से ही प्रोड्यूस कर रही हैं, लेकिन आज हम जिस डांस वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं वो काफी समय रहले का है।

उस समय सपना चौधरी को रागिनी कंपटीशन के मंच पर धमाल मचाने के लिए जाना जाता था। उन्होंने अपने टैलेंट से हरियाणवी लोक गीतों और इस लोक कला को दुनिया भर में पहचान बनाई है। सपना का ये वीडियो 7 साल पुराना है, जिसमें वह ‘बहू जमींदार’ गाने पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। बता दें कि इस वीडियो को ‘मोहम्मद साजिद’ नाम के एक यूट्यूब चैनल द्वारा शेयर किया गया था।

इस वीडियो में सपना चौधरी ने जिस गाने ‘बहू जमींदार की’ पर परफॉर्म किया हैं उसको शीनम कैथोलिक और मुकेश फौजी ने गाया है। इस गाने के बोल को अजय हुडा ने लिखा हैं और उन्होंने ही इस गाने के म्यूजिक वीडियो को भी तैयार किया है।