नई दिल्ली। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की फिल्में इन दिनों बॉलीवुड कि फिल्मों को भी फेल करते नजर आ रही है। लोग भोजपुरी फिल्मों के देखना ज्यादा पसंद कर रहे है। क्योकि इन फिल्मों में कहानी से ज्यादा रोमांस का भरपूर मसाला देखने को मिलता है। इन्ही फिल्मों में सुपरस्टार पवन सिंह के अभिनय की बात हो, तो उनके सामने बॉलीवुड के स्टार्स भी पानी भरते नजर आते है।  पवन सिंह आज के समय में ऐसे स्टार्स है जो सबसे ज्यादा सोशल मीडिया पर छाए रहते है। उनकी फिल्मों के साथ उनके गानों भी सुपरहिट साबित होते है। ऐसा ही एक गाना इन दिनों काफी वायरल हो रहा है जिसमें पवन सिंह एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियों पवन सिंह और मोनालिसा के बीच का जबरदस्त रोमांस इंटरनेट पर आग लगा रहा है। जिसमें यह कपल सुहागरात का सीन्स फिल्माते नजर आ रहा है। पवन सिंह की एक्टिंग अंदाज और आवाज को देख हर कोई इस गाने का दिवाना हुआ जा रहा है।

Pawan Singh and Monalisa Video

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा पवन सिंह के साथ मोनालिसा का यह डांस वीडियो काफी पसंद किया जाता है। इस गाने में इस जोड़ी की बढ़ती करीबियो को देख दर्शक भी भड़कते नजर आ रहे है। भले ही पवन सिंह और मोनालिसा की फिल्म का यह गाना काफी पुराना है। इस लेकिन लोगों में जोश आज भी उतना ही दिखाई दे रहा है। वीडियो में यह दोनों एक दूसरे के प्यार के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं।

Must Read

गाना ‘दीया गुल करा’ का छाया खुमार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे गाने के बोल “दिया गुल कर का हैं”  इस गानें में पवन सिंह अपनी पत्नी मोनालिसा के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना उनके पुरानी फिल्म पवन राजा का है। जिसे यूट्यूब पर 2018 में अपलोड किया गया था। इस गाने को खुद सुपरस्टार पवन सिंह और इंदु सोनाली ने साथ मिलकर गाया है।