बॉलीवुड स्टार्स के अलावा स्टारकिड भी हमेशा चर्चा में बने रहते हैं, फैंस के अलावा मीडिया भी इनके छोटे से छोटे मूवमेंट्स पर अपनी नजर बनाए रखती है। ऐसे ही में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

खूबसूरती के लिए मिसाल दी जाने वाली ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या फेमस स्टारकिड में से एक हैं। वो हर मौके पर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ नजर आती हैं। आराध्या अक्सर किसी न किसी वजह से खबरों में आ जाती हैं।

इसके अलावा उनको अपने हेयर स्टाइल को लेकर हमेशा ट्रोल किया गया है। लेकिन इस बार आराध्या का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिससे सभी की मुंह बंद हो जाएगा। जी हां पहली बार उनका हेयर स्टाइल कुछ बदला हुआ नजर आ रहा है, जिसकी अब खूब चर्चा हो रही है।

दरअसल, आराध्या हाल ही में अपने दादा अमिताभ बच्चन, मां ऐश्वर्या और पापा अभिषेक के साथ जयपुर में एक कबड्डी मैच देखने गई थीं। इस दौरान वो अपने पापा अभिषेक की कबड्डी टीम पिंक पैंथर को सपोर्ट करने के लिए चीयर करती नजर आईं थी।

इसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, इसमें आराध्या के हेयर स्टाइल पर सबकी नजरें जा कर रूक गई थी। जी हां, इस वीडियो में आराध्या अपनी मां ऐश्वर्या के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके बालों का स्टाइल काफी बदला नजर आ रहा है। इसमें उनके बाल उनके फोर हेड से हटे हुए हैं और साथ ही उन्होंने हैडबेंड लगाया हुआ है।

हेयर कट के लिए आराध्या हुईं थीं ट्रोल

आपको बता दें कि, आराध्या बच्चन को शुरूवात से लोग हमेशा ही उनको बेबी कट हेयर स्टाइल में देखते आ रहे हैं। उनको इस हेयर कट के लिए अक्सर ट्रोल भी किया गया है। हाल ही में आराध्या के एक स्कूल फंक्शन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आराध्या को पहली बार एक डिफरेंट हेयर स्टाइल में देखा गया था।