OnePlus 12 India Launch: स्मार्टफोन तो कई सारे है लेकिन कुछ स्मार्टफोन ऐसे होते है जो लोगो के दिलों पर राज करते है. अभी हाल ही में एक ऐसा स्मार्टफोन आया है जिसका इंतज़ार बहुत सारे लोग कर रहे थे. अभी हाल ही में OnePlus 12 स्मार्टफोन का फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है. बता दे अभी ये स्मार्टफोन पिछले महीने चीन में लॉन्च हो गया हैं. लेकिन अब ये स्मार्टफोन भारत में लॉन्च करने वाला है. जी हाँ दरअसल ये स्मार्टफोन 23 जनवरी को लॉन्च होने वाला है. कीमत का खुलासा तो अभी भी नहीं हुआ लेकिन फिर भी कहा जा रहा है की इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट की कीमत 60,000 रुपये से कम हो सकती है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस वनप्लस 12 स्मार्टफोन में क्वालकॉम के लेटेस्ट फ्लैगशिप प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 8 Gen 3 दिया हुआ है. आपको इस वनप्लस 12 स्मार्टफोन में 6.82 इंच का QHD+ डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में जो LTPO AMOLED पैनल और 120Hz रिफ्रेश रेट का डिस्प्ले दिया गया है. सब से अच्छी बात तो ये है की आपको इस स्मार्टफोन में पीक ब्राइटनेस 4,500 निट्स मिलती है.

आपको इस स्मार्टफोन में चार्जिंग के लिए 50W वायरलेस चार्जिंग और 100W वायर्ड को सपोर्ट किया गया है. दरअसल कंपनी का दावा है कि वायर से चार्ज करते वक़्त केवल 26 मिनट में 0 से 100% तक बैटरी फुल चार्ज हो जाती है. इस स्मार्टफोन में आपको 5,400 mAh की बैटरी दी जाती है.

आपको इस वनप्लस 12 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. आपको इसमें Sony LYT-808 और OIS के साथ 50MP का मेन कैमरा, 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64MP का पेरिस्कोप कैमरा और 48MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में Hasselblad कलर कैलिब्रेशन के साथ 8K रिजॉल्यूशन तक वीडियो रिकॉर्डिंग का आसानी से ले सकता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी दिया गया है.