भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं। जिन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिल में बड़ी जगह बनाई है। इनमें से एक पवन सिंह भी हैं। पवन सिंह का नाम आज भोजपुरी इंड्रस्टी के टॉप अभिनेताओं में गिना जाता है। बड़ी संख्या में लोग इनकी फ़िल्में भी देखते हैं। पवन सिंह का डांस तथा अभिनय जबरदस्त है। फिलहाल इनका एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप पवन सिंह और मोनालिसा को जबरदस्त रोमांस करते देख सकते हैं।

पवन सिंह को पसंद करते हैं दर्शक

आपको बता दें की पवन सिंह एक ऐसे अभिनेता है। जिन्हें दर्शक काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इनकी फ़िल्म रिलीज होते ही सिनेमा हॉल के बाहर लाइनें लग जाती हैं। पवन सिंह को एक्शन हीरो के रूप में काफी जाना जाता है। इनके एक्शन सीन दर्शकों में नया जोश भर डालते हैं। इसी कारण पवन सिंह को पावर स्टार भी कहा जाता है।

जिस किसी फिल्म में पवन सिंह नजर आ जाते हैं, वह हिट हो ही जाती है। हालांकि पवन सिंह रोमांटिक सीन भी काफी अच्छे से करते हैं। इनका एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है, जिसमें पवन सिंह तथा मोनालिसा की रोमांटिक केमिस्ट्री को आप देख सकते हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको जानकारी दे दें की पवन सिंह और मोनालिसा की रोमांटिक केमिस्ट्री का यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी ज्यादा देख रहें हैं और खूब लाइक भी कर रहें हैं। इस गाने में आप मोनालिसा के साथ में अक्षरा सिंह को भी देख सकते हैं। बता दें की इस गाने का टाइटल “Diya Gul Kara” है। हालांकि यह गाना 6 साल पहले का है लेकिन इसको आज भी काफी देखा जा। तक इस गाने को 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

Diya Gul Kara Rani - #Pawan Singh - Akshara Singh - Monalisa - Bhojpuri Hit Songs

घमाल मचा रहा है वीडियो

आपको बता दें की यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है। इसमें दिखाए गए रोमांस को देखकर लोग काफी जोश में आ रहें हैं। काफी लोग इस वीडियो पर कमेंट कर अपने विचार दे रहें हैं। इस गाने को पवन सिंह के साथ में इंदु सोनाली ने आवाज दी है। वीडियो में आप पवन सिंह और मोनालिसा को सुहागरात मनाते देख सकते हैं।