नई दिल्ली। भारते के फोरव्हालर मार्केट में कपंनी Mahindra अपनी शानदार और दमदार वाहन पेश करने के लिए जानी जाती है। इस कपंनी के वाहन देश से लेकर विदेशों तक में लोग बेहद पसंद करते है। जिसमें Mahindra Scorpio  को खरीदने का सपना हर कोई देखता है। यदि आप इस गाड़ी को खऱीदने के बारे मे सोच रहे है तो इस एसयूवी को आप काफी कम कीमत में खरीद सकते है। चलिए जानते है इस बेहतरीन डील के बारे में..

 Mahindra Scorpio के पावरफुल इंजन

Mahindra Scorpio के इंजन के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें 2198 सीसी का इंजन दिया गया है जो की 172.45 Bhp की अधिकतर पावर और 400 Nm का पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यह एक 7 सीटर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन वाली SUV गाड़ी है।

Mahindra Scorpio की कीमत

Mahindra Scorpio की कीमत के बारे में बात करें तो भारतीय बाजार में यह गाड़ी13.60 लाख रुपए से 24.54 लाख रुपए के बीच मिलेगी। ऐसे में यदि आप इस कम कीमत में खरीदना चाहते है तो आपके लिए शानदार डील है चलिए इसके बारे में आपको बताते हैं।

2010 मॉडल की Mahindra Scorpio

आपको बता दे की अच्छी कंडिशन की पुरानी महिंद्र स्कॉर्पियो जिसका 2010 मॉडल का है उसे Carwale वेबसाइट पर बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। यह गाड़ी मात्र1,10,980 किलोमीटर चली हुई है। इसे खरीदने के लिए आपको 2.75 लख रुपए ही देने होंगे।

वहीं 2009 मॉडल की महिंद्रा स्कार्पियो को इसी बेस्ट वेबसाइट पर लिस्टेड किया गया है। जिसकी लोकेशन नोएडा की है यह गाड़ी  मात्र10,5000 किलोमीटर चली हुई है। इसकी कीमत 3.94 लाख रुपए के करीब की रखी गई है।