Virat kohli In Angry Mood: अभी मैच चल रहा है और ये बात तो हम सब जानते है. अभी हाल ही में एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो अब तक कई सरे लोगों ने देख लिया है. दरअसल पिछले दिनों कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली बहुत ज्यादा विवादित तरीके से आउट हुए.

दरअसल हुआ ये की हर्षित राणा की फुल टॉस गेंद पर विराट कोहली कॉट एंड बोल्ड हो गए. मैच में साफ़ तौर पर देखा गया है की हर्षित राणा की ये गेंद विराट कोहली की कमर के ऊपर से गयी है. यही नहीं विराट कोहली ने अंपायर से आपत्ति जताई है. अब ये बॉल सब के हिसाब नो बॉल थी लेकिन थर्ड अंपायर ने उन्हें आउट बोल दिया. अंपायर के इस डिसीजन से विराट कोहली काफी नाराज हो गए थे.

जानिए क्या हल मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे दरअसल मैच मई विराट जब आउट होने के बाद वापस अपने डग आउट की तरफ बढ़े थे तो रास्ते में पड़े कूड़े दान को उन्होंने जोर से हाथ मार दिया. हाथ मारने से पहले कूड़ेदान दूसरी तरफ पलट गया.

वीडियो में उनका गुस्सा साफ़ तौर पर नज़र आ रहा है. दरअसल इस बार विराट केकेआर के खिलाफ इस मैच में 7 गेंद में 18 रन बनाकर आउट हुए. चलिर आपको वायरल वीडियो दिखाते है.

https://x.com/TheGame_26/status/1782225288178336148