आजकल भोजपुरी गानों के प्रति आम लोगों की दिलचस्पी काफी ज्यादा बढ़ी है। देखने में आ रहा है की वर्तमान में भोजपुरी गाने काफी देखें जा रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें देख रहें हैं और पसंद भी कर रहें हैं। शादी-विवाह या किसी पार्टी के अवसर पर भोजपुरी गानों को खूब चलाया जाता है।

आज कल भोजपुरी इंड्रस्टी में भी एक से बढ़कर एक कलाकार अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बना रहें हैं। ऐसे ही कलाकारों में से एक है पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी। इस जोड़ी को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। बड़ी संख्या में दर्शक इन दोनों की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी

आपको जानकारी दे दें की वर्तमान समय में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी काफी डिमांड में है। लोग इस जोड़ी की फ़िल्में देखना काफी पसंद कर रहें हैं। पवन सिंह को भोजपुरी इंड्रस्टी में “पावर स्टार” भी कहा जाता है। इनके एक्शन सीन को जनता काफी पसंद करते हैं। हालांकि पवन सिंह एक सफल अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतरीन गायक भी हैं। इन्होने बहुत सी फिल्मों के गानों को अपनी आवाज से सजाया है। इसी प्रकार से अक्षरा सिंह भी भोजपुरी इंड्रस्टी की एक बेहतरीन अदाकारा मानी जाती हैं।

सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

आपको बता दें की सोशल मीडिया पर पवन सिंह और अक्षरा सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है। ये दोनों अपन फैंस के लिए अपने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इनके वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। इस जोड़ी का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में हम आपको नीचे बता रहें हैं।

पियायी दा ना हो कुईया के पानी - Paiyayi Da Na Ho Pawan Singh Song | New Bhojpuri Superhit Movie Song

वायरल हुआ वीडियो

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी बड़ी संख्या में लोग पसंद कर रहें हैं। इस गाने का टाइटल “पियायी दा ना हो कुईया के पानी” है। इसको काफी ज्यादा देखा जा रहा है। इसको फिल्म “सइयां सुपरस्टार” से लिया गया है। इसका म्यूजिक अविनाश झा “घुंगरू” द्वारा कम्पोज किया गया। अपनी गायिका से सबके दिल में जगह बना चुके पवन सिंह ने गाने में आवाज दी हैं। मनोज मतलबी ने गाने के बोल लिखे है।