नई दिल्ली। तकनीकी संसाधन मिलने के बाद से हमारे काम काफी असान हो चुके है। तरह तरह के एप से जुड़ने के बाद लोग लाखों किलोमीटर दूर रहने वालो से बाते कर लेते है तो वही कुछ एप ऐसे भी ही हैं जिससे आप अपने मनचाही चीजों को खरीदकर ऑनलाइन पेमेट कर देते हैं। इन मोबाइल में ऑनलाइन पेमेंट ऐप में पेटीएम सबसे खास एप है। इसका उपयोग करने से यूजर्स को कई फायदे मिलते है। अब इन्ही फायदों के बीच सहयोगी कंपनी वन 97 कम्युनिकेशन लिमिटेड की ओर से पेटीएम की यूपीआई सुविधा करने वालों को बस टिकटों की बुकिंग पर 300 रुपए तक की छूट दे रही है। अब कंपनी कस्टमर को बस टिकट बुकिंग पर बिना परेशानी के रीजनेबल दामों में टिकट ऑफर कर सकेंगे।

New2Bus, BOGO और Ride100

कंपनी की ओर से 3 ऑफर्स दिए जा रहे है जिसमें पहला New2Bus, फिर BOGO, और तीसरा Ride100 है। अब यूजर्स भारत में किसी भी स्थान पर रहकर Paytm से बस टिकट बुक करते है तो इन ऑफर के तहत आप अच्छे ऑफर्स पा संकेगें।

Paytm Cashback ऑफर की डिटेल

Paytm के द्वारा दिए गए ऑफर में New2Bus में यूजर्स को कम से कम 300 रूपए के ऑर्डर पर बस टिकट बुक करने पर 10% का ऑफ या 150 रूपए तक मिलेंगे। वहीं, BOGO से टिकट बुक करने के लिए आप यूपीआई पेमेंट करते है तो इस पर आपको 100% का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा और वहीं, Ride100 कोड से बस टिकट बुक करने पर 100 रूपए का इंस्टेंट कैशबैक ले सकते हैं। इन इंस्टेंट कैशबैक का लाभ आप सिर्फ Paytm ऐप से पा सकते हैं। यह ऑफर्स उन लोगो के लिए काफी फायदे वाला साबित होगा जो रिसेंटली बस सफर करना चाह रहे है।

इन तीनों ही ऑफर New2Bus, BOGO और Ride100 का लाभ उठाकर काफी कम कीमत के साथ आप इस सफर का मजा ले सकते है। बस आपको पेटीएम यूपीआई से ही इन टिकट्स का भुगतान करना होगा। इसमें सबसे बड़ी खासियत यह है कि देशभर में आप कही पर भी रहकर इस ऑफर का इस्तेमाल कर कैशबैक पा सकते हैं।