Vivo V29 Pro: आज कल लोग 4G से ज्यादा 5G पर ध्यान देना शुरू कर चुके हैं.उसका कारण ये है कि लोग इस बात को जानते हैं की आने वाले टाइम में 4G का नहीं बल्कि 5G का जमाना है. ऐसे में कंपनी लोगों के हिसाब से 4G से 5G पर शिफ्ट कर चुकी है. अभी हाल ही में वीवो का एक स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V29 Pro 5G है. लोग इस स्मार्टफोन को बहुत प्यार दे रहा है.क्योंकि इसमें मिलने वाले फीचर्स कमाल के है. चलिए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो ये बात तो किसी से छुपी नहीं है की वीवो के स्मार्टफोन के कीमत तो ज्यादा होते ही है. उसका कारण ये है की आपको कंपनी इसमें नई टेक्नोलॉजी और बेहतरीन फीचर्स देती है. ऐसे में बात अगर Vivo V29 Pro 5G Smartphone की करें तो आपको इसमें 8GB रैम और 256 जीबी रोम वाले स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39999 रुपए है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो सबसे अच्छी बात तो यह है की आपको इस स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी मिलती है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 78-इंच 1.5K कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. इन सब के साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 1,300nits पीक ब्राइटनेस और 2160Hz तक पीडब्लूएम डिमिंग दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4600mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको एक फ़ास्ट चार्जर भी मिलता है जो मात्र 18 मिनट में स्मार्टपोने को 50% तक चार्ज कर देता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस नए Vivo V29 Pro 5G Smartphone में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. इसे अभी हाल ही में लांच किया गया है. आपको इसमें सबसे पहले 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी ois कैमरा देखने को मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल का मिलता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में तीसरा कैमरा जो की एक पोर्ट्रेट कैमरा सेंसर वो 8 मेगापिक्सल मिलता है. ऐसे में आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की ये स्मार्टफोन कितना धाकड़ मिलेगा.