Video Viral Of Bihar Of Thief: सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो तेज़ी के साथ वायरल होती रहती है. कभी कभी तो लोग इस वीडियो को देख हंसने लग जाते है और कभी तो लोग इस वीडियो को देख खुद को रोने से पहले रोक नहीं पाते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो सोशल पर इतनी ज्यादा वायरल हो रही है जिसे देखने एक बाद आपके रोंगटे भी खड़े हो जाते हैं. दरअसल ये वीडियो एक ट्रेन की है.

ये बात तो हम सब जानते हैं की बिहार के भागलपुर में सफर के दौरान यात्री को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखने की जरूरत है. क्योंकि इन जगहों पर चोरी के चांस सबसे ज्यादा होती है. हुआ ये की एक चोर चोरी कर भाग रहा था लेकिन तभी लोग उसे पकड़ लेते हैं. इसके बाद चोर ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रहा था तभी ट्रेन चल जाती है और फिर चोर से ट्रेन से लटका रहा और लोग उसे पीटते रहे. चलिए आपको इस वीडियो के बारे में डिटेल में बताते है.

जानिए क्या हुआ वायरल वीडियो में

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. हुआ ये की जिस ट्रेन में ये घटना हुई है उस ट्रेन में एक महिला फ़ोन से बात कर रही थी तभी एक चोर वहां आ जाता है और फोन झपट्टा मार देता है. इसी के बाद उन्हें कुछ यात्री उन्हें पकड़ लेते हैं.चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते हैं.

VIRAL VIDEO : झपट्टा मारकर फोन छीनने की कोशिश… फिर चलती Train में लटका Chor