Maruti Suzuki Alto K10 जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मारुति सुजुकी की Alto K10 मॉडल को बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन फैमिली कर लेना चाहते हैं तो मारुति की तरफ से पेश की जा रही है मॉडल आपके लिए सबसे सही विकल्प है।

भारतीय बाज़ारों में जब भी बात एक बजट फ्रेंडली कर की हो रही हो तो मारुति का नाम सबसे ऊपर आता है। आपको बता दे सेफ्टी मेजरस और बेहतरीन माइलेज के लिए भी मारुति बहुत प्रचलित है। आईए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस और इंजन क्वालिटी के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं। 

Maruti Suzuki Alto K10 Price

अगर आप मारुति की तरफ से पेश की जा रही है इस मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो इसकी कीमत की जानकारी यहां दी गई है। आपको बता दे इस मॉडल की शुरुआती कीमत 3.99 लाख से चालू होकर 5.96 लाख रूपए तक है। 

Must Read

माइलेज भी है लाजवाब 

अगर माइलेज की बात करें तो बता दे इस मॉडल में नॉर्मल इंजन पर ग्राहकों को 24.39 kmpl का जबरदस्त माइलेज दिया जा रहा है। वही AMT गियर बॉक्स की सुविधा होने पर आपको 24.90 kmpl का जबरदस्त माइलेज भी प्राप्त होता है। अगर हम इस मॉडल के सीएनजी संस्करण की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 38.85 kmpl की जबरदस्त माइलेज दी जा रही है। 

अन्य सुविधाएं भी है उपलब्ध

कंपनी की तरफ से सामने आ रही जानकारी के मुताबिक 7 इंच टच स्क्रीन इनफॉरमेशन सिस्टम के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एंड्राइड ऑटो के साथ-साथ एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी जैसी कई सुविधाएं इस कर में ग्राहकों को मिलने वाली है। अपने बेहतरीन फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त सुविधाओं की वजह से यह मॉडल बहुत ज्यादा चर्चा में है।