आजकल मार्केट में टेक कंपनियों का आपस में कंपीटीशन बढ़ गया है, ये कंपनियां अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए एक से बढ़कर एक फोन मार्केट में उतार रहीं हैं। अभी मार्केट में वीवो, ओप्पो, रेडमी और रियलमी जैसे स्मार्टफोनों ने खूब धमाल मचाया हुआ है। तो वहीं अब पोको भी अपने ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेकर आया हुआ है। यदि आपको भी पोको के फोन पसंद हैं तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है।

कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन पोको C65 से लेकर आया है। पोको C65 में 50mp का रियर कैमरा, मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट और 8GB तक का रैम दिया गया है। इस स्मार्टफोन को दो साल के लिए एंड्रॉइड ओएस की सुरक्षा भी दी गई है।

Poco C65 के वेरिएंट

भारत में पोको C65 स्मार्टफोन के तीन वेरिएंट हैं। जिसमें स्मार्टफोन 4GB + 128GB स्टोरेज की कीमत 8,499 रुपये है, 6GB + 128GB की कीमत रु 9,499 और 8GB + 256GB की कीमत रु 10,999 है।

Poco C65 स्मार्टफोन कलर वेरिएंट

आपको ये स्मार्टफोन मैट ब्लैक और पेस्टल ब्लू कलर में मिल जाएगा। अगर आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो आपको 1000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं, इसके लिए बस आपको आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।

Poco C65 के फीचर्स

पोको C65 स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच HD LCD स्क्रीन दी गई है। इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 SoC प्रोसेसर के तौर पर इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ फोन में 8GB रैम और 256GB तक इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। जिसको माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है। पोको के इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।