नई दिल्ली: यदि आप शानदार फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको कम कीमत के साथ अच्छे फीचर्स का शानदार फोन मिल सकता है। जिसमें कम कीमत के मोबाइल में ओप्पो और वीवो का नाम सबसे ऊपर आता है। इन चाइनीज मोबाइल कंपनियों की सेल इंडिया काफी ज्यादा होता है।

ये मोबाइल लुक और फीचर्स दोनों में अच्छे होते हैं। आज हम आपको वीवो के कुछ बेहतरीन मोबाइल की जानकारी दे रहे हैं। इन मोबाइल पर डिस्काउंट भी काफी अच्छे मिल जाते हैं। भारत में लॉन्च होने पर इसकी कीमत 9000 रूपए से भी कम रहेगी। 8,999 रुपये में आपको शानदार 5G फ़ोन मिल जाएगा। आइए जानते हैं Vivo Y01 के अल्टीमेट फीचर्स के बारे में…

Vivo Y01 Specifications

Vivo Y01 की स्क्रीन 6.51 इंच की एचडी+ (1600 x 720 पिक्सल) एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट है यह वजन में काफी हल्का है। Vivo Y01 स्मार्टफोन में 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। प्रोसेसर में MediaTek Helio P35 SoC लगाया गया है. स्टोरेज को बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया हुआ है। इस फोन को पावर देने वाली 5,000mAh बड़ी बैटरी दी गई है।

Vivo Y01 Mobile Camera

Vivo Y01 के कैमरे की बात करें तो इसमें f/2.0 अपर्चर के साथ 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया हुआ है।इसके साथ सेल्फी के शौकिन लोगों के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।

Vivo Y01 Features

Vivo Y01 स्मार्टफोन में ब्लूटूथ कनक्टीविटी, वाई-फाई 2.4GHz/5GHz, जैसे अन्य फीचर्स दिए गए है इसके अलावा यह फोन एंड्रॉइड 11 गो एडिशन पर काम करता है। यह फोन 4G है। यह एलिगेंट ब्लैक और ब्लू कलर के साथ पेश किया गया है।