Motorola E13

Motorola E13: आज के टाइम में 7000 में क्या मिलेगा. लेकिन आपको इस कीमत में बहुत कुछ मिल जाएगा. जी हाँ आपको इस कीमत में मोटरोला का एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन मिल जाएगा. आपको इसमें दमदार फीचर्स और तबाही मचाने वाले कैमरा मिलेंगे. इस स्मार्टफोन का नाम MOTOROLA E13 है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है .

कीमत

फीचर्स से पहले कीमत जान लेते हैं क्योंकि इस पर भी लगबग सब कुछ निर्भर करता है. इस स्मार्टफोन का 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की कीमत 6499 रुपए है. यही नहीं इसके अलावा आपको इसमें 8GB रैम और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत 7499 रुपए है. आपक इस स्मार्टफोन पर तभी डिस्काउंट मिलेगा जब आप इसे एसबीआई डेबिट कार्ड से खरीदते हैं.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रेसोल्यूशन 720 X 1600 Pixels का दिया गया है. इस MOTOROLA E13 में मिलने वाले रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 64GB 2GB RAM, 64GB 4GB RAM, 128GB 8GB RAM जैसे ऑप्शन देखने को मिलेंगे.बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम प् काम करता है. इस स्मार्टफोन में Mali-G57 MP1 प्रोसेसर लगाया गया है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और फोटो लेने के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट में सेल्फी शूटर कैमरा दिया गया है.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो आपको इसमें बहुत ही बेहतरीन और मजबूत बैटरी मिलती है. इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गयी. आपको इसे चार्ज करने के लिए 10 वाट की सुपरफास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गयी होती है. आपको ब्लूटूथ वाईफाई जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए हैं.