IND vs NZ बुधवार 15 नवंबर 2023 को पूरा हुआ भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल का मुकाबला। सेमीफाइनल में भारत में शानदार जीत हासिल की। टीम इंडिया ने कुल 397 रन बनाए और न्यूजीलैंड को 398 रन का टारगेट दिया। परंतु न्यूजीलैंड की टीम 327 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। 

इसी दौरान न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने भारत के लिए कुछ ऐसे महत्वपूर्ण शब्द कहे जिन्हें सुनकर उन्होंने फैंस के दिल में एक बार फिर जगह बना ली है। आपको बता दे केन विलियमसन ने ऑडियंस को काफी उत्सव पर पूरी तरह से एक तरफ बताया। हालांकि उन्हें मैच हारने के बाद भी टीम इंडिया के साथ अच्छा प्रदर्शन करने की खुशी है।

टीम इंडिया को कहा वर्ल्ड क्लास टीम IND vs NZ

सबसे पहले तो बता दे न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने अपनी हर को लेकर दुख प्रकट करने के बजाय टीम इंडिया की जीत को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की। तारीफ में उन्होंने टीम इंडिया को एक वर्ल्ड क्लास टीम कहा। साथ ही टीम इंडिया के धमाकेदार परफॉर्मेंस की भी तारीफ की। केवल इतना ही नहीं कप्तान विलियमसन ने भारत की मेजबानी की भी तारीफ की।

Must Read

न्यूजीलैंड के कप्तान ने टीम इंडिया को एक जबरदस्त टीम कहकर नवादा। उन्होंने कहा कि इस टीम की रणनीति काफी बेहतरीन है और यह सर्वश्रेष्ठ टीम है। इसलिए फाइनल में इनका होना आवश्यक था। न्यूजीलैंड और पूरी टीम को भारतीय टीम पर गर्व है। यह मैच काफी खूबसूरत और रोमांचक रहा। न्यूजीलैंड के कप्तान, सभी खिलाड़ी और अन्य सभी लोगों ने टीम इंडिया को जीत की बधाई दी।

19 नवंबर को होगा फैसला

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारत में विश्व कप का टूर्नामेंट जारी है। अब 19 नवंबर को आखरी और फाइनल मैच होने जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया और टीम ऑस्ट्रेलिया भाग लेने वाले हैं। इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा विश्व कप का फाइनल मुकाबला। दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है दोनों टीम के लाजवाब प्रदर्शन का। इंडिया की इस खिताबी जंग में कौन बाजी मार ले जाएगा यह देखना काफी रोमांचक भरा होगा।