नई दिल्ली। स्मार्टफोन बाजार में आए दिन नए नए और शानदार फोन आते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ ही फोन ऐसे होते है जो काफी कम कीमत के साथ पेश किए जाते है। ऐसी सस्ते शानदार फोन पेश करने वाली कपंनियों में Itel का नाम शामिल है। इस कपंनी के फोन को लोग खरीदना ज्यादा पसंद करते है लोगों की बड़ती पंसद को देखते हुए ही Itel ने अपना P40 स्मार्टफोन महज ₹6,799 की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में मिल रहे शानदार स्पेसिफिकेशन्स और बड़ी बैटरी पके लिए पैसा वसूल विकल्प साबित हो सकता है।

Itel P40 Smartphone के स्पेसिफिकेशन्स

Itel P40 Smartphone के फीचर्स को देखे तो इसकी स्क्रीन 6.6 इंच की HD+IPS Water Drop फुल डिस्प्ले के साथ आती है जो पानी में गिरने के बाद भी सुरक्षित रहती है। यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Itel P40 Smartphone का कैमरा

Itel P40 Smartphone के कैमरे की बात करें तो इसमें आपको 13MP का प्राइमरी कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा सेंसर दिया जा रहा है जिससे आप सेल्फी और वीडियो कालिंग अच्छी तरह से कर सकते हैं।

Itel P40 Smartphone की बैटरी

Itel P40 Smartphone की बैटरी के बारें में बात करें तो इसमें आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है।

Itel P40 Smartphone की कीमत

Itel P40 Smartphone को दो वैरिएंट्स के साथ लांच किया है यदि आप 4 GB RAM + 64 GB ROM वाले वैरिएंट को लेते है तो इसकी कीमत 7200 रूपये रखी गई है वही 3GB RAM + 32 GB ROM वाले वैरिएंट की कीमत ₹6,799 रखी गयी है। इन फोन्स को आप ऑनलाइन वेबसाइट या शॉप से भी खरीद सकते है।