Nokia कंपनी के फोन को पावरफुल बैटरी के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है। कंपनी ने अपना एक धांसू Nokia Magic Max मोबाइल फोन को 15 नवंबर 2023 को लांच करना था, लेकिन अभी तक इसको लॉन्च नहीं किया गया है, लेकिन अब खबर आ रही है कि इसको जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

कंपनी का दावा है कि, इस स्मार्टफोन में बहुत सारे एडवांस फीचर्स दिए जा रहे हैं जिससे ये आईफोन को टक्कर दे सकता है। इसके साथ ही इस फोन में दिया गया कैमरा DSLR को टक्कर दे सकता है।

तो अब आपको Nokia Magic Max फोन में मिलने वाले सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं….

कैमरा – Nokia Magic Max फोन में ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 144MP का प्राइमरी कैमरा, 32MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 5MP डेप्थ सेंसर दिया है। इसके अलाना सेल्फी लवर्स के लिए 64 MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा।

डिस्प्ले – इस फोन में आपको 6.9 इंच की स्क्रीन दी गई है, और 144Hz का रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया जाता है और इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1440 × 3200 का है। इसके अलावा फोन में AMOLED फुल टच स्क्रीन भी दी जा रही है।

स्टोरेज – कंपनी द्वारा फोन में दिए जा रहे स्टोरेज के बारे में बात करें तो इसमें 8GB की रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।
प्रोसेसर – बता दें कि इस फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया है और यह स्मार्टफोन एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करेगा।

बैटरी – Nokia के इस स्मार्टफोन में 7500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है और यह 65 वॉट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

कीमत- Nokia ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 32,990 रुपए तय की जा सकती है।