Vivo ने जब से हमारे देश में अपने फोन को पेश किया है तब से ही इनकी सेल में कभी कमी नहीँ आई। कंपनी अपने स्मार्टफोन में कई तरह के आधुनिक फीचर्स दिए जा रहे हैं।

वीवो एक ऐसा ही एक जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन को पेश कर चुकी है। इसमें 200MP का धमाकेदार कैमरा दिया जा रहा है। वैसे तो आपने हवा में उड़के हुए ड्रोन को देखे तो होंगे लेकिन क्या आपने कभी ऐसा ड्रोन देखा है जो फोन में से निकलता हो।

आने वाले समय पर वीवो स्मार्टफोन की ओर से अपना नया ड्रोन वाला स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च करने वाला है। जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है।

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कुछ स्पेसिफिकेशन के बारे में रिवील कर दिया है। इसमें गजब तरह का डिस्प्ले दिया जा रहा है जो कि काफी बड़ा होने वाला है इसी के साथ आप ड्रोन की सभी सेटिंग्स इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले पर देख सकेंगे।

डिस्प्ले- इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है और इसका रिफ्रेश रेट 144 hz है। तो वहीं इसमें गेमिंग करने के लिए स्नैपड्रेगन का जनरेशन 2 वाला चिपसेट दिया है।

कैमरा- इस स्मार्टफोन में दिए गए कैमरे के बारे में बात करें तो आपको इसमें ड्रोन कैमरा दिया जा रहा है जो कि 200 मेगापिक्सल का है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट एंगल लेंस और 13 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस दिया जा रहा है। इसके साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जाने वाला है।

बैटरी- इस स्मार्टफोन में आपको दो बैटरी का विकल्प दिया जा रहा है जो कि ड्रोन के लिए पहले बैटरी होने वाली है और दूसरी बैटरी 7800 mah की है। इसके साथ ही इसमें चार्ज करने के लिए 120 वाट का चार्ज सपोर्ट दिया जा रहा है।

कीमत- वीवो के इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 70000 के करीब की है, लेकिन कंपनी ने इसके बारे में अभी इसकी कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं की है।