Noise Sound Master: अभी हाल ही में भारतीय कंपनी Noise ने अपना एक नया प्रीमियम स्पीकर Noise Sound Master को लॉन्च किया है. इसमें ऐसे ऐसे फीचर्स दिए गए है जो आपको बाकी किसी में नहीं मिलेगी. आपको इस स्पीकर में 100 वॉट की आवाज, 360 डिग्री चारों ओर फैलने वाली आवाज वाली खास तकनीक, 12,000mAh की बड़ी बैटरी, और NFC सपोर्ट जैसी कई सारे फीचर्स दिए गए हैं. चलिए आपको इसके बारे में दिए गए बाकी डिटेल में बताते है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Noise Sound Master की शुरुआती कीमत ₹9,999 हो सकती है. लेकिन अगर आप इसे Flipkart पर ये ₹11,999 रुपए में दिया जा रहा है. बात अगर कलर वेरिएंट की करें तो ये स्पीकर अभी सिर्फ काले रंग में ही मिलने वाला है. सबसे अच्छी बात तो ये है की असल में इसे खरीदने पर एक हफ्ते की रिप्लेसमेंट वारंटी भी दी गयी है.

दिए जाने वाले है Noise Sound Master में फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस नए Noise Sound Master में आपको दमदार 100 वॉट की आवाज देने में सक्षम है. आपको इस स्पीकर में एक सबवूफर यानी की बेस बढ़ाने वाला, चार रेडिएटर और आठ ट्रेबल रेडिएटर (तीखी आवाज के लिए) लगे हुए हैं. इसके साथ ही आपको इस स्पीकर में 360 डिग्री वाली खास तकनीक की वजह से ये स्पीकर चारों ओर से शानदार आवाज फैलाता है.

Noise Sound Master में दी जाने वाली Battery

बात अगर इस Noise Sound Master स्पीकर में NFC तकनीक और 10 मीटर की रेंज वाला ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है. इसके साथ ही साथ आपको 12,000mAh की दमदार बैटरी दी जाने वाली है. आपको जानकर हैरानी होगी की आप अगर इसे एक बार अच्छे से चार्ज कर लेते है तो ये स्पीकर 12 घंटे तक चलता है.

Noise Sound Master में दिए गए अन्य फीचर्स

बात अगर इसमें दिए जाने वाले अन्य फीचर्स की करें तो आपको इस स्पीकर में आवाज कम/ज्यादा करने और गाने बदलने के लिए टच कंट्रोल भी दिए गए हैं. इस फीचर्स के अलावा आपको इस में कॉल करने के लिए माइक्रोफोन भी दिए गए है.. आपको इस में TWS कनेक्टिविटी को सपोर्ट भी किया गया है.