वर्तमान समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में एक से बढ़कर एक डांसर्स हैं। लेकिन कुछ डांसर्स ऐसी भी हैं। जिन्होंने अपने खूबसूरत डांस से लोगों के दिल में अपनी बड़ी जगह बनाई है। ऐसी ही एक डांसर रचना तिवारी भी हैं। आज रचना तिवारी के डांस प्रोग्राम लगातार जगह जगह हो रहें हैं। बड़ी संख्या में लोग रचना तिवारी के डांस प्रोग्रामों में जा रहें हैं। इसके अलावा रचना तिवारी के डांस वीडियो भी इस समय काफी वायरल हो रहें हैं। जो की यह बताता है की आज के लोगों में रचना तिवारी को खूब पसंद किया जा रहा है।

जबरदस्त डांस

देखा जाए तो आज के समय में हरियाणा डांस इंड्रस्टी में बेहतरीन डांस करने वाली कई डांसर मौजूद हैं। लेकिन वर्तमान समय में लोग रचना तिवारी के डांस को खूब तरजीह दे रहें हैं। इनके जबरदस्त डांस और स्टेज तोड़ ठुमके देख दर्शक मदहोश होते देखे जाते हैं। वहीं दूसरी और बड़ी संख्या में दर्शक रचना तिवारी के डांस के दौरान खुद ही नाचने लगते हैं। अपने बेहतरीन डांस मूव्स के चलते रचना तिवारी ने लाखों लोगों के दिल को जीत लिया है। काफी ज्यादा लोग आज इनकी वीडियो देखना पसंद करते हैं।

सपना को टक्कर

रचना तिवारी के डांस प्रोग्रामों को आज काफी ज्यादा देखा जा। रचना तिवारी अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि अब देश के अन्य राज्यों में भी उनके प्रोग्राम लगातार हो रहें हैं। रचना तिवारी के डांस को देखने के लिए भीड़ हमेशा बेकाबू रहती है और इनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते हैं। जबरदस्त डांस के बदौलत रचना तिवारी हर किसी को अपना दीवाना बना देती हैं। बड़ी संख्या में लोग यह कहते पाए जाते हैं की रचना तिवारी ही डांस में सपना को कड़ी टक्कर देती हैं।

रचना तिवारी का भीगा बदन | अपने डांस से लोगो को रिझाया | डांस देखकर हैरान | Rachna Tiwari Dance 2017

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की रचना तिवारी के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही तुरंत वायरल हो जाते हैं। लोग इनके वीडियो को कफी ज्यादा पसंद करते हैं। रचना तिवारी के डांस को देखते ही बुजुर्ग लोग थिरकना शुरू कर देते हैं। फिलहाल रचना तिवारी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसको काफी ज्यादा देखा जा रहा है। वीडियो में आप रचना तिवारी को जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। बड़ी संख्या में लोग उनके इस वीडियो को अपना प्यार दे रहें हैं।