हरियाणा डांस इंड्रस्टी काफी तेजी से आगे बढ़ती जा रही है। बड़ी संख्या में लोग हरियाणवी डांस प्रोग्रामों को देखना पसंद करते हैं। आज के समय में स्थान स्थान पर हरियाणवी डांस प्रोग्राम हो रहें हैं। जिन्हें बड़ी संख्या में लोग पसंद भी कर रहें हैं।

इन डांस प्रोग्रामों में हरियाणा की डांसर्स आपको अपना जबरदस्त डांस दिखाती है। जिसको देखकर लोग काफी खुश होते हैं। इन डांसर्स में से एक रचना तिवारी भी हैं। जो अपने धमाकेदार डांस के लिए काफी लोकप्रिय है। आज हम आपको इनके वायरल हो रहें एक वीडियो के बारे में यहां बता रहें हैं।

मदमस्त डांस देख दीवाने हुए लोग

आपको बता दें की रचना तिवारी एक ऐसी डांसर हैं। जिन्हें उनके जबरदस्त डांस के लिए काफी देखा जाता है। रचना तिवारी का डांस जहां कहीं भी होता है। वहां लोग बड़ी संख्या में दूर दूर से आ जाते हैं। काफी ज्यादा लोग इनके डांस को वीडियो के माध्यम से भी देखते हैं। रचना तिवारी के डांस मूव्स कुछ ऐसे हैं, जिन्हें देखकर लोग मदहोश होने लगते हैं। काफी बार बूढ़े-बुजुर्ग लोग भी इनके डांस में नाचते देखें गए हैं।

सोशल मीडिया पर है तगड़ी फॉलोइंग

आपको जानकारी दे दें की रचना तिवारी के डांस को बड़ी संख्या में लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी देखते हैं। सोशल मीडिया पर इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। रचना तिवारी भी अपने फैंस के लिए समय समय पर अपने वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। रचना तिवारी कभी कभी पानी से भरी बोतल हाथ में लेकर डांस करती हैं और उसको कभी अपने ऊपर तो कभी दर्शकों के ऊपर उड़ेलती हैं। जिसके कारण डांस का माहौल एकदम बदल जाता है और दर्शक मदहोश होते नजर आते हैं।

Nayi Si Botal | Rachna Tiwari | New Dj Haryanvi Dance Haryanvi Video 2023 | Rachna Tiwari Sonotek

वीडियो हुआ वायरल

इस समय रचना तिवारी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे काफी बेहतरीन डांस करती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं और लाइक भी कर रहें हैं।

अपने तगड़े ठुमकों से रचना तिवारी अपने दर्शकों का दिल इस वीडियो में जीतती नजर आ रहीं हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे एक बुजुर्ग व्यक्ति रचना तिवारी पर नोट उड़ाते नजर आ रहें हैं। रचना तिवारी पर आप इस वीडियो को Rachna Tiwari Sonotek नामक चैनल पर देख सकते हैं। अब तक इस वीडियो को 24M व्यूज मिल चुके हैं।