SmartPhone Offer: अगर आप भी उन में से हैं जो कोई नया स्मार्टफोन खरीदना चाहता है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि अब आपको इस पर बहुत ही जबरदस्त छूट मिलने वाली है. जी हाँ अब अमेजन पर Deal of the Week चल रहा है. ऐसे में आपको कुछ स्मार्टफोन सस्ते मिलेंगे. चलिए उनके बारे में आपको बताते है.

iQOO Z9

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर है इसमें iQOO Z9. आपको इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का रेफरश रेट 120Hz का दिया गया है यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है.इस स्मार्टफोन की कीमत 19,999 रुपये है लेकिन आपको इस स्मार्टफोन पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. आपको ये ऑफर सिर्फ SBI कार्ड से पेमेंट करने पर मिलने वाला है.

Redmi 12 5G

बता दे इस स्मार्ट फोन में आपको 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन में आपको दिया जाने वाला प्रोसेसर Snapdragon 4 Gen 2 का है. इस स्मार्टफोन में दिय जाने वाला डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz क है. इस स्मार्टफोन में आपको 50MP का मेन कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है.

इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये रखी गयी है. बात अगर अमेज़न से मिलने वाले ऑफर की बात करें तो अगर आप इस स्मार्टफोन को J& K Bank के कार्ड से खरीदते हैं तो ये आपको 1000 रुपये कर की छूट के साथ मिल जाएगा. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन पर 1000 रुपये का कूपन डिस्काउंट भी दिया जा रहा है.

Samsung Galaxy M15 5G

आखिर में जब कंपनी का नाम आता है वो है सैमसंग के स्मार्टफोन का. इस स्मार्टफोन का नाम है Samsung Galaxy M15 5G. इस में आपको 128GB स्टोरेज दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. इस स्मार्टफोन का कैमरा 50MP का दिया गया हैं. यही नहीं इस स्मार्टफोन में जो MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 13,299 रुपये से शुरू की गयी है. इस स्मार्टफोन को अगर आप अमेजन से HDFC बैंक कार्ड से लेते है तो आपको इस पर 1000 रुपये का डिस्काउंट मिल जाएगा. ऐसे में ये डील अपने हाथ से ना जाने दें.