स्कूटर सेगमेंट में भारतीय बाजार में बहुत से स्कूटर मौजूद है जिनमें हीरो और होंडा का स्कूटर भारतीय बाजार में खूब प्रसिद्धि रही है। अब इसी लोकप्रियता को कम करने यामाहा ने अपना सबसे भयंकर और दमदार Yamaha Fazzio हाइब्रिड स्कूटर को भारतीय बाजार में लॉन्च करने का फैसला लिया है।

आपको बता दे कि यह स्कूटर कंपनी की काफी शानदार स्कूटर में से एक होगा जो की लुक्स के मामले में बहुत से स्कूटर को टक्कर देने में सक्षम है। चलिए आपको यामाहा की तरफ से आने वाली नई Yamaha Fazzio 125 के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Yamaha Fazzio के पावरफुल इंजन डिटेल

सबसे पहले यामाहा के तरफ से आने वाली नई Yamaha Fazzio 125 स्कूटर के पावरफुल इंजन के बारे में जान लेते हैं। आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इसमें 124.86 सीसी का काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 6000 Rpm पर 8.3 Bhp की अधिकतर पावर और 10.6 Nm का अधिकतर तोर पैदा करने में सक्षम है।

Yamaha Fazzio 125 के तगड़े फीचर्स

पावरफुल इंजन के साथ-साथ काफी तगड़े फीचर्स भी इस स्कूटर में दी गई है। आपको बता दे कि इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, फोन चार्जिंग सॉकेट, की लेस लॉक अनलॉक स्टार्ट बटन, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे बहुत से फीचर्स इस स्कूटर में दिए गए हैं।

Yamaha Fazzio 125 के स्टोरेज

आपको बता दे की यामाहा की तरफ से आने वाली Yamaha Fazzio 125 स्कूटर में 17.8 लीटर का अंदर सेट स्टोरेज भी मिल जाता है। जो की डेली यूसेज के लिए समान रखना और हेलमेट रखने के लिए बेहद उपयोगकारी साबित होने वाला है।

Yamaha Fazzio 125 की कीमत

आपको बता देगी यामाहा कंपनी ने इस स्कूटर को फिलहाल भारतीय बाजार में नहीं लॉन्च किया है परंतु इसे इंडोनेशिया मार्केट में उतर गया है। उम्मीद है कि कंपनी जल्दी भारतीय बाजार में से स्कूटर को लॉन्च करेगी इसकी कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1.12 लाख रुपये एक शोरूम हो सकती है।