हरियाणा डांस इंड्रस्टी की डांसर आरसी उपाध्याय को आज कौन नहीं जानता। बड़ी संख्या में उनके फैंस हैं। उनके डांस प्रोग्राम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग दूर दूर से आते हैं। वहीं दूसरी और उनकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब देखी जाती हैं। आरसी उपाध्याय के डांस मूव्स को काफी पसंद किया जाता है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग तक आरसी उपाध्याय को पसंद करते हैं। आरसी उपाध्याय की एक झलक पाने के लिए लोग काफी उत्सुक रहते हैं।

डांस का है अलग अंदाज

आपको बता दें की आरसी उपाध्याय के डांस का अपना लग अंदाज है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को पसंद करते हैं। हरियाणवी गानों पर परफॉर्म करने का उनको अलग ही अनुभव है। आरसी उपाध्याय जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन डांसर भी हैं। उनके डांस का सपना चौधरी और मुस्कान बेबी से अलग अंदाज है। आरसी उपाध्याय के तगड़े ठुमके देखकर पब्लिक काफी मदहोश हो जाती है, वहीं बूढ़े-बुजुर्ग लोगों में भी आरसी उपाध्याय का डांस जवानी का जोश फूंक डालता है।

बड़ी है फैन फॉलोइंग

आरसी उपाध्याय की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोग तक उनके फैन हैं। आरसी उपाध्याय अब सिर्फ हरियाणा तक ही सीमित नहीं हैं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी उनके प्रोग्राम होते रहते हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी लाखों लोग आरसी उपाध्याय को फॉलो करते हैं। ये भी अपने फैंस के लिए अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें की इस समय आरसी उपाध्याय का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें आप उनको जबरदस्त डांस करते देख सकते हैं। इस वीडियो को काफी लाइक करते है और बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को देख रहें हैं। बता दें की इस वीडियो को “आरसी डांस ऑफिशियल” नामक चैनल पर अपलोड किया गया है। “तागड़ी” गाने पर लाल-पीले सूट में परफॉर्म करती आरसी उपाध्याय बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं। इस गाने को सिगर अजय सिंह हुड्डा ने गाया है।