Realme 10 Pro 5G Coca Cola Edition: क्या आप भी रियलमी स्मार्टफोन कंपनी के बड़े वाले फैन है क्योंकि अगर ऐसा है तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. जी हाँ दरअसल ये कंपनी एक नया स्मार्टफोन लेकर आयी है. इस स्मार्टफोन का लुक बाकी स्मार्टफोन से काफी अलग है. इस स्मार्टफोन का नाम है Realme 10 Pro 5G . इसमें आपको 6.72 इंच की आईपीएस एलसीडी स्क्रीन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिलता है. चलिए आपको इस बारे में डिटेल में बताते है.

कंपनी ने खुद दी जानकारी

दरअसल रियलमी कंपनी ने रियलमी कोका-कोला स्पेशल एडिशन फोन को भारत में लॉन्च करने की तारीख और डिजाइन का टीजर वीडियो ट्वीटर पर अपलोड किया. दरअसल कंपनी ने ट्विटर हैंडल पर टीजर शेयर करते हुए लिखा है कि Realme का Coca-Cola एडिशन भारत में 10 फरवरी को दोपहर 12:30 बजे लॉन्च होगा.

इन देशों में भी लॉन्च होगा Realme 10 Pro 5G Coca-Cola स्पेशल एडिशन

आपकी जानकारी के लिए बता दे टिपस्टर पारस गुगलानी खुद इस बात का ने दावा किया है कि आने valaरियलमी 10 प्रो 5जी कोका-कोला स्पेशल एडिशन भारत, इंडोनेशिया, फिलीपींस, थाईलैंड और मलेशिया में लॉन्च होगा. कहा जा रहा है फ़ोन में डिजाइन छोड़कर सब कुछ Realme 10 Pro 5G जैसा होने वाला है.

Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition के धांसू फीचर्स

बात अगर Realme 10 Pro 5G Coca-Cola Edition के फीचर्स की करें तो इस स्मार्टफोन के बैक पैनल के डिजाइन को देखकर ये पता लगता है कि इस फोन में रियर डुअल कैमरा दिया गया. साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको वर्टिकल स्टाइल में Coca-Cola बड़े बड़े अक्षरों में लिखा हुआ मिलेगा. स्मार्टफोन का बैकग्राउंड भी आपको लाल रंग में देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन का 30% हिस्सा काले रंग में है जिस पर रियलमी की ब्रैंडिंग दिख रही है। इस फोन का लुक बहुत अट्रेक्टिव है.

आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी लेंस के साथ एलईडी फ्लैश भी मिलता है. इस स्मार्टफोन में य कैमरा सेटअप के लिए अलग से मॉड्यूल नहीं दिया गया है. यही लुक इसे बाकी के स्मार्टफोन से अलग बनाता है. बाकी के फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने अभी इसके बाकी डिटेल्स को शेयर नहीं किया है जिसके वजह से अभी कुछ कह पाना मुमकिन नहीं है.