Realme 10 Pro plus

Realme 10 Pro Plus रियलमी की तरफ से पेश किए जा रहे हैं इस शानदार मॉडल ने मार्केट में बनाई अपनी जगह। इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी ने भी लोगों का मन जीत लिया है। इसकी कीमत के बारे में जान कर आपको यकीन ही नहीं होगा। 

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी वाला फोन लेना चाहते हैं तो Realme का यह मॉडल आपके लिए सबसे बेहतरीन विकल्प है। आईए आपको इस मॉडल से जुड़ी सभी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

Camera quality भी है जबरदस्त

सबसे पहले तो आपको बता दे मार्केट में रियलमी की तरफ से लांच किए गए इस फोन में आपको बहुत ही जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जा रही है जिसका रिकॉर्डिंग आपको पहला प्राइमरी कैमरा 108 MP का दिया जा रहा है। वहीं इसका अल्ट्रा व्हाइट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है। साथ ही साथ इस फोन में आपको माइक्रो लेंस वाला 2 MP का शानदार कैमरा भी दिया जा रहा है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 16 MP का शानदार कैमरा दिया जाएगा।

Must Read

स्क्रीन डिस्प्ले भी है धांसू Realme 10 Pro Plus

अगर हम बात करें रियलमी के शानदार मॉडल के स्क्रीन डिस्प्ले की तो आपको बता दे इसका स्क्रीन डिस्प्ले भी बहुत लाजवाब है। कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का full HD Super Amoled display दिया जा रहा है। वही इस फोन में स्क्रीन प्रोटक्शन के लिए आपको गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया जाएगा। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि मॉडल में आपको 120hz का शानदार रिफ्रेश रेट भी दिया जा रहा है।

कीमत भी है बजट फ्रेंडली

इसी के साथ आपको बता दे रियलमी की तरफ से लांच की गई शानदार मॉडल में आपको कीमत काफी बजट फ्रेंडली दी गई है। कंपनी का दावा है कि मॉडल खरीदने के लिए कस्टमर को कीमत को लेकर किसी प्रकार की परेशानी नहीं होगी। कंपनी की तरफ से इस मॉडल की कीमत मात्र ₹ 11,999 निर्धारीत की गई है।