Realme 10 Pro Plus 5G आमतौर पर मार्केट में रियलमी के मॉडल को वैसे भी बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। हाल फिलहाल में रियलमी ने अपने 10 प्रो प्लस मॉडल के कैमरा क्वालिटी और अन्य फीचर्स को ग्राहकों के साथ साझा किया। आपको बता दे इस मॉडल के स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स बहुत लाजवाब है।

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल के फोन की तलाश कर रहे हैं तो रियलमी का यह मॉडल आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। इस लेख में हम आपको Realme 10 Pro Plus मॉडल के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में पूरी जानकारी देने वाले हैं।

Realme 10 Pro Plus 5G Specifications 

आपको बता दे रियलमी के इस मॉडल में आपको 1080 5G का शानदार प्रोसेसर दिया जा रहा है। इस फोन में आपको 8GB RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी दिया जाएगा। वहीं अगर हम बात करें इस फोन के स्पेशल फीचर्स की तो इसमें आपको LPDDR4X RAM की सुविधा दी जा रही है। इस मॉडल में स्टोरेज को बढ़ाने के लिए कंपनी की तरफ से UFS 2.2 भी उपल्ब्ध है।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

अगर हम बात करें रियलमी किस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा देखने को मिलेगा। इस मॉडल में 108MP, 8MP और 2MP का बेहतरीन कैमरा दिया जा रहा है। वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। लोगों में इसके कैमरा क्वालिटी को लेकर बहुत ज्यादा करेज बना हुआ है।

जान ले इसकी कीमत भी 

अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G मॉडल का फोन लेना चाहते हैं और रियलमी का यह सेट आपको पसंद है तो आपको इसकी कीमत की जानकारी दे देते हैं। इस मॉडल की मार्केट प्राइस फिलहाल मात्र ₹ 21,999 है।