Realme C55 Smartphone: क्या आप भी किसी ऐसी फ़ोन की तलाश में हैं जिस पर जबरदस्त डिस्काउंट मिले? अगर हाँ तो आप बिलकुल सही जगह पर है. आज हम आपको ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं जिस पर आपको ऑफर भी अच्छे और धांसू मिल रहे हैं. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Realme C55. चलिए आपको इसके ऑफर और फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Realme C55 के फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.52-इंच के डिस्प्ले के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इसमें प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो जी88 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें 8 जीबी की रैम और 256 जीबी का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर काम करता है.

Realme C55 की धाकड़ बैटरी और कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कैमरा में डुअल कैमरा मिलता है. आपको इसमें प्राइमरी कैमरा 64MP का, 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा मिलता है. बात अगर इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा की करें तो आपको इसमें 8MP का कैमरा मिलता हैं.

आपको इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गयी है. इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट के 33W SuperVOOC की फास्ट चार्जिंग मिलती है. इस स्मार्टफोन के सिक्योरिटी के लिए आपको साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर मिला है. इस स्मार्टफोन में 4जी, डुअल-बैंड WiFi, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर मिलते हैं.

Realme C55 की कीमत और मिलने वाले ऑफर

आज कल स्मार्टफोन पर कई सारे ऑफर मिलते हैं. ऐसे में अगर इस स्मार्टफोन के बारे में बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रूपये है. अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से लेते हैं तो आपको इस पर 15% की छूट मिलेगी जिसके बाद ये स्मार्टफोन आपको 10,999 रूपये में मिल जाएगा. आपको इसके ऊपर बैंक ऑफर भी मिलेगा. जी हाँ अगर आप इसे SBI बैंक के कार्ड से लेते हैं तो आपको इस पर 10% की छूट मिलती है. इस स्मार्टफोन में आपको 10,400 रूपये का एक्सचेंज ऑफर मिलता है.