भारतीय बाजार में Realme अपने किफायती स्मार्टफोन्स के लिए जाना जाता है। इस कंपनी के स्मार्टफोन की स्पेशल खासियत ये है कि इनके फोन बजट में मिल जाते हैं और फोटो के शौकीनों के लिए इसका कैमरा भी काफी अच्छा है।

जिन लोगों को रील विडियोज या फोटो का शौक है उनके लिए आज हम एक परफेक्ट स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन का नाम Realme Narzo 60 Pro 5G हैं, जिसको आप फ्लिपकार्ट से भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं।

Realme Narzo 60 Pro के स्पेशल फीचर्स

इस स्मार्टफोन में आपको 6.43 इंच की डिस्प्ले दी गई है। इसमें आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट भी दिया गया है। प्रोसेसर के लिए इसमें MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट भी है। इसके अलावा आपको 120Hz का टच सैम्पलिंग रेट सपोर्ट भी साथ में दिया गया है। तो वहीं ये कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 डिस्प्ले प्रोटेक्शन के साथ दिया है। इसमें सिक्योरिटी के लिए डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया गया है, और तीन रैम व स्टोरेज वेरिएंट दिया गया।

इस फोन के कैमरा की बात करें तो इसके रियर में 100 MP का OIS कैमरा मिलता है, इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट में 16MP का कैमरा भी दिया गया है। इस डिवाइस में आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी और 67W का चार्जिंग सपोर्ट भी दिया है।

Realme Narzo 60 Pro Flipkart Sale & offers में मिल रहा

इस फोन की कीमत और ऑफर्स की बात करें तो इसके 128जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को आप फ्लिपकार्ट ऐप से 20 फीसद तक की छूट में खरीद सकते हैं, इसके बाद आपको ये 26,999 रुपए की बजाय सिर्फ 21,490 रुपए में मिल जाएगा। इसके अलावा आपको बैंक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं।