नई दिल्ली। Realme 9i- भातीय फोन बाजार में वैसे तो सैमसग, वीवो और शाओमी जैसी कंपनियों के फोन धमाल मचाए हुए है। इनमें दिए ने वाले शानदार फीचर् के चलते लोग इन कपंनियों के फोन को खरीदना ज्यादा पसंद करते है। लेकिन इनके बीच अब Realme कपंनी भी इन्हें कड़ी टक्कर देने के लिए आपनाशानदार फोन पेश कर रही है। जिसमें आपको कुल चार कैमरे देखने को मिल सकते हैं।

रियलमी (Realme) के द्वारा पेश किए जाने वाले इस फोन का नाम  शानदार स्मार्टफोन Realme 9i 5G स्मार्टफोन है। इस फोन को भी बेहद पसंद कर रहे हैं। इसके फोन में आपको 5000 एमएएच की बैटरी देखने को मिलेगी।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

Realme 9i के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.6 इंच की एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले से लैस है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज होगा। इस फोन में स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट के साथ, 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन का कैमरा

Realme 9i 5G स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन तीन रियर कैमरे से लैस है, जिसमें पहला कैमरा 50 मेगापिक्सल का , दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस के साथ मौजूद है। जबकि सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की बैटरी

Realme 9i 5G स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करे तो इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। इसके अलावा स्मार्टफोन में वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Realme 9i की कीमत

Realme 9i की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की कीमत 13,000 से 14,000 रुपये के बीच रखी जा सकती है।