Realme Nazro N53 अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन 5G कनेक्टिविटी वाला शानदार फोन तलाश कर रहे हैं तो रियलमी नियो की तरफ से पेश किया जा रहा N 53 मॉडल आपके लिए एक सही विकल्प हो सकता है।

मार्केट में फिलहाल इस मॉडल की कीमत ₹8000 से भी काम है। अगर आप इस शानदार फोन को अपने लिए खरीदेंगे तो इसमें आपको जबरदस्त बैटरी क्वालिटी और लाजवाब स्टोरेज भी दी जाएगी। इसी के साथ इसके कैमरा क्वालिटी का कोई जवाब ही नहीं है।

Realme Nazro N53 Colour variants 

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक आपको बता दे इस मॉडल में आपको दो कलर वेरिएंट्स देखने को मिलने वाले। पहले फेदर ब्लैक जो आपको क्रोम फिनिशिंग के साथ मिलेगा और दूसरा ब्लैक कलर जो की परफेक्ट लुक दे रहा है। साझा की गई जानकारी के मुताबिक रंग के अनुसार कीमत में कोई परिवर्तन नहीं किया जा रहा है। 

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है शानदार 

वहीं अगर आप स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 17.13 cm यानी कि 6.74 इंच का 90 Hz वाला HD+ स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 560 Nits का पिक ब्राइटनेस दिया जा रहा है। कंपनी ने इसमें आपको 180 Hz की टच सैंपलिंग रेट दी है। 

कैमेरा क्वालिटी भी है बेहतरीन Realme Nazro N53

वहीं अगर हम इसके कैमरे क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसके बैक में आपको 50 मेगापिक्सल का AI कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। 

कीमत पर मिल रही छूट 

कीमत पर मिल रही भारी छूट। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक अगर आप Amazon से इस मॉडल को क्रेडिट कार्ड पर खरीदने हैं तो आपको लगभग ₹500 से लेकर 1500 रुपए तक की छूट मिल सकती है। नजरों का यह मॉडल आपको 8GB राम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज दे रहा है। और इसकी कीमत मात्र ₹ 7,499 है।