Realme C53 Price: गरीबों के बजट में Realme का ये स्मार्टफोन सबसे बेस्ट है। स्टाइलिश डिजाइन के साथ 5000mAh की बढ़ी बैटरी। यदि आप कोई दमदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, लेकिन आपका बजट यदि कम है, तो आप Realme C53 स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

Realme कंपनी ने Realme C53 स्मार्टफोन को हाल ही में लॉन्च किया है। इस किफायती बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन पर हमें स्टाइलिश डिजाइन के साथ दमदार Performance देखने को मिल जाता है। चलिए Realme C53 Price साथ ही इस दमदार स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते है।

Realme C53 Price

Realme C53 एक बहुत ही पावरफुल Performance वाला बजट स्मार्टफोन है। यदि आपका बजट बहुत ही कम है। आप यदि कोई दमदार स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है, तो आप Realme C53 स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते है।

यदि Realme C53 Price की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 4GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹8,999 है। वहीं इस स्मार्टफोन के 6GB RAM और 64GB स्टोरेज की कीमत ₹7,499 है। वहीं इस स्मार्टफोन के 6GB RAM 128GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ₹9,199 है।

Realme C53 की डिस्प्ले

Realme C53 एक बहुत ही पावरफुल स्मार्टफोन है। इस बजट सेगमेंट के स्मार्टफोन पर हमें Realme के तरफ से काफी बढ़ा डिस्प्ले देखने को मिलता है। यदि इस धांसू स्मार्टफोन के डिस्प्ले साइज की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 6.74″ का एचडी एलसीडी डिस्पले देखने को मिल जाता है। जो की 90 Hz के Refresh Rate के साथ आता है।

Realme C53 स्मार्टफोन की दमदार स्पेसिफिकेशन

Realme C53 स्मार्टफोन एक बहुत ही अच्छा स्पेसिफिकेशन वाला स्मार्टफोन है। Realme के इस स्मार्टफोन पर हमें T612 का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है। जो की 4GB RAM 128GB इंटरनल स्टोरेज, 6GB RAM 64GB इंटरनल स्टोरेज और साथ ही 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

Realme C53 Camera और Battery

Realme C53 स्मार्टफोन पर हमें फोटोग्राफी के लिए काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। यदि इस स्मार्टफोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन के बैक पर 108MP का ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है। वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो हमें इस दमदार स्मार्टफोन पर 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है। बैटरी की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर 5000mAh की बैटरी देखने को मिलता है।