Realme 10 Pro 5G Smartphone: कहते हैं अगर कोई स्मार्टफोन लोगों को सबसे ज्यादा पसंद आता है तो वो है Iphone. लेकिन अगर हम आपसे कहें की आज हम आपको एक ऐसे Realme के धांसू स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जिसमें आपको 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ ब्रांडेड फीचर्स मिलेंगे और ये iPhone को टक्कर देगा. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Realme 10 Pro 5G. इसे मार्किट में लॉन्च कर दिया गया है. इसके ऊपर अभी धाकड़ ऑफर चल रहा है. चलिए आपको इसके बारे में डेटॉल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का डिस्प्ले देखने को मिलता है. बात अगर रेफरश रेट की करें तो 120Hz रिफ्रेश रेट मिलता है. ऐसे में अगर यह स्मार्टफोन 13 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट करता है. इस मोबाइल की रैम की बात की जाए तो इसके अंदर आपको 8GB रैम प्लस 128GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम प्लस 128GB इंटरनल स्टोरेज के दो ऑप्शन मिलते है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी देखने को मिलती है. इस स्मार्टफोन के साथ आपको 67 वाट के फास्ट चार्जिंग चार्जर भी मिलता है.

कैमरा

बात अगर कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन का मुख्य कैमरा 108MP का है. वही आपको इसमें दो अन्य कैमरा भी लगाया मिलेगा. बात अगर सेल्फी कैमरे की करें तो इसमें 16MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा मिलता है.

कीमत और ऑफर

बात अगर कीमत की करें तो रियलमी मोबाइल बनाने वाली कंपनी द्वारा Realme 10 Pro 5G Offer के चलते इस स्मार्टफोन के ऊपर एचडीएफसी बैंक कार्ड के ऊपर ₹1000 रुपए की छूट मिलती है. असल में आप अगर उसे एसबीआई क्रेडिट कार्ड का यूज़ करते हैं तो आपको इस पर ₹750 तक की छूट मिलेगी. आप इसे फ्लिपकार्ट जैसी ऑनलाइन वेबसाइट से आसानी से खरीदते हैं तो इसकी कीमत 18,999 रूपये है.