Redmi 12 5G स्मार्टफोन की दुनिया में रेडमी का नाम बहुत मशहूर है। ऐसे में अगर आप भी अपने लिए एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो रेडमी की तरफ से लांच किया गया यह मॉडल ग्राहकों की पहली पसंद बन रहा है।

आईए आपको इस मॉडल से संबंधित सभी जानकारी विस्तार से बताते हैं। हम आपको बताएंगे रेडमी 12 के सेट में आपको क्या-क्या फीचर्स और स्क्रीन स्पेसिफिकेशन दिए जा रहे हैं। साथ ही हम आपको इससे संबंधित कैमरा क्वालिटी और स्टोरेज की भी सारी जानकारी देंगे।

Redmi 12 5G Price 

मार्केट में लगातार चर्च में बना हुआ रेडमी का यह सेट आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है। आपको बता दे मार्केट में इस मॉडल को लेकर बहुत ज्यादा डिमांड है। हालांकि यह मॉडल अपने फीचर्स में सबसे बेहतरीन है इसी के साथ-साथ इसकी कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली है। फिलहाल मार्केट में रेडमी 12 5G की कीमत मात्र ₹ 8999 चल रही है।

Must Read

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन भी है लाजवाब

अगर हम बात करें रेडमी की तरफ से लांच किया जा रहे हैं शानदार फोन की स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की तो आपको बता दे इसमें आपको 6.79 इंच का फुल एचडी एडिशन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस शानदार फोन में आपको 90hz का रिफ्रेश रेट और 240 का टच चैटिंग रेट मिलने वाला है। इसी के साथ ही कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको कॉर्निंग ग्लास 3 का सपोर्ट भी दिया जाएगा।

Battery backup है शानदार 

वहीं अगर हम बात करें, इस शानदार मॉडल के बैटरी बैकअप की तो आपको बता दे इसमें आपको 5000mah की बैटरी लाइफ दी जा रही है। इसी के साथ ही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 18 वाट का बेहतरीन सुपर फास्ट चार्ज दिया जा रहा है जिससे इस फोन को चार्ज करने में मात्र 1 घंटे का समय लगता है। जीरो से पूरा 100% चार्ज होने में इस फोन को मात्र 1 घंटे का ही समय लगेगा।