नई दिल्ली: स्मार्टफोन मार्केट में इन दिनों काफी कम कीमत के शानदार फोन पेश किए जा रहे है। जिसे ग्राहक भी खरीदना पसंद कर रहे है। अपने ग्राहकों को बढ़ती मांग को देखते हुए स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने अपना नया स्मार्टफोन Redmi K60 Pro Ultra 5G लॉन्च कर दिया है जो 5G कनेक्टिविटी वाला है। यदि आप भी शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे सोच रहे हैं तो Redmi K60 Pro Ultra 5G स्मार्टफोन आपके लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है।

Redmi K60 Pro Ultra 5G के कैमरा स्पेसिफिकेशन

Redmi K60 Pro Ultra 5G के कैमरा के बारे में बात करें तो Redmi का यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 200 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा और तीसरा कैमरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर देखने को मिलता है। वहीं बेहतर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Redmi K60 Pro Ultra 5G के धांसू फीचर्स

Redmi K60 Pro Ultra 5G के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.9 इंच की‌ Full HD + Super AMOLED का Display दिया है। इस मोबाइल फोन में 8000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है।

Redmi K60 Pro Ultra 5G की कीमत

Redmi K60 Pro Ultra 5G स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में बात करें यह बाजार में 29000 रूपए की कीमत के साथ पेश किया गया है।