Jugaad Viral video: जब भी हम में से कोई भी कोई आश्चर्यचकित चीज देखते हैं तो उसकी वीडियो बना लेना हम लोगों की आदत है। फिलहाल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है पैदल की सहायता से चलने वाली नाव का वीडियो।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे उस आदमी ने बोट की चप्पू में पैरों से चलने वाले पैडल को फिट कर दिया है। और आसानी से पैडल की सहायता से पानी में बोट को चला रहा है। अगर आप भी इस शानदार वीडियो को देखना चाहते हैं तो यहां देख सकते हैं।

जानिए क्या था नाव का जुगाड़: Jugaad Viral video

Jugaad Viral video

आजकल के समय में जुगाड़ करके किसी नई चीज का निर्माण करना वाकई बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है। कभी कोई ईट से कलर चलता है तो कभी कोई बाइक से जनरेटर शुरू कर लेता है। ऐसी जुगाड़ वाली वायरल वीडियो दिन पर दिन बहुत पॉप्युलर हो रही है। हाल ही में ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है 13 सेकंड की वीडियो में भी अजीबोगरीब जुगाड़ देखने को मिला।

Must Read:

एक व्यक्ति ने 13 सेकंड का एक छोटा सा वीडियो अपलोड किया है जो लगातार ट्रेंड कर रहा है। जब आप इस वीडियो को देखेंगे तब वाकई आप भी हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में उस आदमी ने पैडल की सहायता से चलने वाले चप्पू को नाव से जोड़ दिया है। सबसे ज्यादा आश्चर्य होने वाली बात यह है कि इस नाव को चलाने के लिए आपके हाथों का इस्तेमाल नहीं करना है। नाव में जोड़े गए पैडल को आप पैरों की मदद से चला सकते हैं। बस पैडल को घुमाते जाइए और नाव अपने आप पानी में तेजी से दौड़ेगी। इस खूबसूरत से जुगाड़ के नजारे को देखना वाकई बहुत आनंदमय है।

वीडियो देखने के लिए नीचे दिए गए एरो पर क्लिक करें :-

Click here ⬅️