नई दिल्ली: मोबाइल बनाने वाली कंपनियों में Redmi काफी आगे है। रेडमी के मोबाइल बेहद सस्ते होने के साथ अच्छे भी होते हैं। ग्राहकों में sale आने के साथ ही लूट मची रहती है। रेडमी एक मोबाइल वेरिएंट है जो वीवो और ओप्पो को भी तगड़ी टक्कर देता है। फ़ोन की कीमत के मामले रियलमी भी अच्छा फ़ोन है। ये सभी चीनी मोबाइल हैं। इंडिया में इनका मार्केट काफी बड़ा है। रेडमी के सस्ते फ़ोन को आप भी खरीदना चाहते हैं तो फीचर्स जरूर देख लें।

रेडमी कंपनी एक बार फिर से अपने ग्राहकों को तोहफा देने की तैयारी में है। दरअसल फेस्टिव सीजन में यदि आप मोबाइल लेने से चूक गए हैं तो आपके लिए रेडमी कंपनी सुनहरा अवसर दे रही है। रेडमी का बजट फोन Redmi Note 13 Pro Max Smartphone जो 5G को सपोर्ट करता है, ये फोन कंपनी अपने ग्रहकों को बड़े डिस्काउंट के साथ एक बार फिर से खरीदने का मौका दे रही है।Redmi Note 13 Pro Max Smartphone में क्या हैं फीचर्स और उसके स्पेसिफिकेशन पढ़ें आगे।

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स आपको थोड़ा हटकर मिलेगें।यह फोन में दो वैरिएट के साथ लिस्टेड है जिसका पहला वेरिएंट आपको 12 जीबी रैम और 512 जीबी का फुल इंटरनल स्टोरेज के साथ देखने को मिलेगा। वही दूसरा वेरिएंट आपको 8 जीबी रैम के साथ में 256 जीबी तक का फुल इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा ।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone का कैमरा

Redmi Note 13 Pro फोन के कैमरे की बात करें, तो यह फोन तीन कैमरे के साथ पेश किया है। जिसमें पहला कैमरा 200Mp का दीसरा कैमरा 48 मेगापिक्सल का और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस कैमरा दिया गया है । वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिग के शौकिन लड़के लड़कियों के लिए कपंनी ने फ्रंट में 64 मेगापिक्सल कैमरा दिया है ।

Redmi Note 13 Pro की बैटरी

Redmi Note 13 Pro फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें आपको 8000mAh की सबसे पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी।

Redmi Note 13 Pro Max Smartphone Price

Redmi के इस धांसू स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करें तो इसका कीमत 14,999 रुपये के करीब की रखी गई है।