Redmi Note 12 Pro Smartphone 2023: यदि आप शानदार फीचर्स के धांसू स्मार्टफोन को खरीदने की तलाश में है जो आपको काफी कम कीमत के साथ मिल जाएं तो पको लिए यह खबर च्छी साबित हो सकती है। क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बता रहे है। जिसमें पको वो सभी सुविधाएं मिल रही है जिसकी आप तलाश में हैं। इन दिनों  flipkart की सेल में एक से बढ़कर एक फीचर्स के फोन उपलब्ध है। जिसमें अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है।चलिए आपको इस ऑफर के बारे में बताते हैं।

चीनी मोबाइल निर्माता कपंनी Redmi ने 12 सीरिज के 3 स्‍मार्टफोन भारत में लॉन्‍च किए हैं। इनमें Redmi Note 12 5G, Note 12 Pro 5G और Note 12 Pro+ 5G शामिल हैं।

Redmi Note 12 के फीचर्स

Redmi Note 12 Smartphone के फीचर्स की बात करे तो इसमें कपंनी ने 6.9 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी है जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।  इस स्मार्टफोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है जो 1TB तक बढ़ाया जा सकता हैं। इसके रैम को 2GB तक बढ़ाया जा सकता है जिससे यह 6GB से बढ़कर  8GB की रैम हो जाती है।

Redmi Note 12 के कैमरा क्वालिटी

Redmi Note 12 स्मार्टफोन के कैमरे की बात करे तो यह तीन कैमरे से लैस है। जिसमें प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सएल का दूसरा कैमरा 8MP का उल्ट्रा वाइड और तीसरा कैमरा 2MP का मैक्रो कैमरा मिलता है। वही इस स्मार्टफोन में 8 मेगापिक्सएल का फ्रंट कैमरा मिल जाता है।

रेडमी नोट 12 की बैटरी

इस फ़ोन में पावर देने के ले 5000 MAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो एक बार चार्ज करने के बाद पूरे दिन आपका साथ देने में सक्षम है।

 

Redmi Note 12 की कीमत

रेडमी का यह स्मार्टफोन Amazon और Flipkart पर लगातार आउट ऑफ स्टॉक्स हो रहा है। रेडमी नोट 12 की कीमत ₹18,999 है। इस कीमत की स्मार्टफोन बजट फोन की श्रेणि में आता है।